फैंस ने दी इस एक्ट्रेस को दूसरी शादी की सलाह
फैंस ने दी इस एक्ट्रेस को दूसरी शादी की सलाह
Share:

इन दिनों लगातार टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी की हॉट एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट कैसे पीछे रह सकती हैं लेकिन इन दिनों उन्हें उनके साड़ी अवतार के लिए पसंद किया जा रहा हैवैसे तो जेनिफर अपनी सेक्सीनेस और हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं लेकिन इन दिनों फैंस उन्हें साड़ी में पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वहीं जेनिफर विंगेट इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटोज शेयर कर रहीं है लेकिन फैंस को उनकी साड़ी पहने वाली तस्वीर पसंद आ रही है और फैंस ने कमेंट्स में लिखा है कि अब जेनिफर को दूसरी शादी कर लेनी चाहिए.

जी हाँ, इन दिनों सोशल मीडिया पर जेनिफर की फोटो काफी पसंद की जा रही है और फैंस चाहते हैं वह करण को भूलकर अपने नए जीवन की शुरुआत करें. आपको बता दें कि उनकी उम्र 30 साल है और वह अब तक तलाकशुदा है. इन दिनों जेनिफर विंगेट अपने सीरिलय बेपनाह को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है और इस शो में ही वह लगातार साड़ी पहन रहीं हैं और उन्हें पसंद किया जा रहा है.

सेक्सी फोटोशूट हो या फिर कोई इवेंट या कोई अवॉर्ड फंक्शन ऑफ शोल्डर गाउन, शॉर्ड ड्रेस हो या फिर इंडियन ट्रेडिनशल अवतार में भी जेनिफर सभी में बहुत ज्यादा स्टाइलिश लगती है. जेनिफर विगेंट ने अपने करियर की शुरुआत सीरिलय कसौटी जिंदगी से की है और उसके बाद वह दिल मिल गए में नजर आईं और फिर कई शोज में काम किया.

फिर अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है नागिन

वीडियो शेयर कर शर्लिन चोपड़ा ने फिर दिखाई हॉटनेस

शाहरुख़ की बेटी के बिकिनी फोटोज देखकर तो आप भी अपना होश खो बैठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -