ठंड का मौसम पसंद करती है ये एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीर
ठंड का मौसम पसंद करती है ये एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि भारत के अधिकतर हिस्सों में सर्दियों के मौसम ने दस्तक दे दी है और ऐसे में अब सभी के स्वेटर निकलना लाजमी है. ऐसे में सेलेब्स ने भी स्वेटर पहनकर तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दी हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर हाल ही में क्रिस्टल डिसूजा ने एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो में क्रिस्टल ने कैप्शन लिखा है Can’t wait for sweater weather इस तस्वीर में सबसे खास बात है कि क्रिस्टल डिसूजा ने फोटो में हरे रंग का शॉल्डर कट हाईनेक स्वेटर पहना हुआ है जो सेक्सी दिखाई दे रहा है.

आपको बता दें कि कुछ ही समय में क्रिस्टल के इस फोटो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है कि जब क्रिस्टल डिसूजा ने अपना कोई फोटो शेयर किया है इसके पहले भी वह अपने कई फोटोज शेयर कर चुकीं हैं. क्रिस्टल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए अपने फोटो शेयर करती हैं इसके पहले उन्होंने जैकेट पहने हुए एक तस्वीरस शेयर की थी और लिखा था No one can drive us crazy unless we give them the keys आपको बता दें कि.

क्रिस्टल डिसूजा के इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन फॉलोवर्स है यानी करीब 41 लाख लोग जो उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. आप सभी जानते ही हैं कि क्रिस्टल डिसूजा काफी समय से छोटे पर्दे पर मशहूर चेहरा हैं. वह आखिरी बार शो बेलन वाली बहु में नजर आईं थीं.

फिर अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है नागिन

वीडियो शेयर कर शर्लिन चोपड़ा ने फिर दिखाई हॉटनेस

शाहरुख़ की बेटी के बिकिनी फोटोज देखकर तो आप भी अपना होश खो बैठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -