ख़ास अंदाज में टीवी कपल ने दी एक-दूजे को शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई
ख़ास अंदाज में टीवी कपल ने दी एक-दूजे को शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि जीटीवी के सुपरहिट सीरियल में से एक 'कुंडली भाग्य' आए दिन टॉप 5 में रहता है. वहीं इस शो के कलाकार भी आए दिन खबरों में बने ही रहते है. आप सभी को पता हो कि कुछ महीने पहले इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपनी तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गईं थीं. वहीं अब अपनी तस्वीरों के कारण इस शो के धीरज धूपर सुर्खियों में आ गए है.

जी हाँ, धीरज ने साल 2016 में टीवी एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा से शादी की थी और अब आज धीरज और विन्नी की शादी की दूसरी सालगिरह है और दोनों ने ही सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक दूसरे को बधाई दी है. जी हाँ, धीरज ने विन्नी के साथ ली गई एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'तुम्हारी मुस्कान को देखकर आज भी मेरा दिल पिघल जाता है. सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार.'

इसी के आगे विन्नी ने भी धीरज की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना...याद करेगी दुनिया तेरा मेरा अफसाना.' आप सभी को यह भी बता दें कि धीरज और विन्नी पहली दफा मात पिता के चरणों में स्वर्ग के सेट पर मिले थे और वहीं से दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली.

फिर अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है नागिन

शाहरुख़ की बेटी के बिकिनी फोटोज देखकर तो आप भी अपना होश खो बैठेंगे

शनिवार को पीपल के पेड़ के पास जाकर करें यह काम, दूर होंगे ग्रह दोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -