जया बच्चन को लेकर अमिताभ ने खोला एक और बड़ा राज, बोले- 'घर का माहौल खराब...'
जया बच्चन को लेकर अमिताभ ने खोला एक और बड़ा राज, बोले- 'घर का माहौल खराब...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के करोड़ों प्रशंसक हैं। अमिताभ बच्चन की दीवानगी लोगों पर चढ़कर बोलती है, यही वजह है कि उनके प्रशंसकों को जब भी अमिताभ बच्चन से मिलने का अवसर मिलता है तो वह उन्हें कोई गिफ्ट या भेंट देते हैं। वही गिफ्ट्स जब अमिताभ बच्चन लेकर घर जाते हैं तो उन्हें पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) की डांट सुननी पड़ती है। अमिताभ बच्चन ने स्वयं इस बात का खुलासा कौन बनेगा करोड़पति के मंच से किया है। 

कौन बनेगा करोड़पति 14 के मंच से अमिताभ बच्चन ने अपने और पत्नी जया बच्चन के बीच की बात का खुलासा कर दिया है। अमिताभ बच्चन ने बताया, 'कैसे उनके प्रशंसक उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए बेताब रहते हैं तथा यदि वह भूल जाएं तो उनके प्रशंसक ही याद दिलाते हैं।' अमिताभ बच्चन ने बताया, 'इस ऑडियंस के बिना उनका बिजनेस नहीं चल सकता है। उन्हें हर दिन गिफ्ट्स मिलते हैं तथा वह उन्हें अपने कमरे में ले जाकर डेढ़-दो घंटे तक हर दिन साइन करते हैं।' 

अमिताभ बच्चन बोलते हैं, यदि वह साइन ना करें तो लोग उन्हें नखरीला समझ लेते हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा, कुछ लोग यदि दोबारा मिल जाएं तो वह पूछ लेते हैं कि हमने जो गिफ्ट दिया था वो इस्तेमाल किया। ऐसे में अमिताभ बच्चन प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कह देते हैं कि इतना सब याद रख पाना मुश्किल है। अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर बताया कि किस प्रकार जब वह प्रशंसकों के गिफ्ट्स लेकर घर पहुंचते हैं तो उनकी पत्नी जमकर क्लास लगाती है। बीवी साहिबा शक करती हैं कि इतने गिफ्ट्स कहां से मिले। अमिताभ बच्चन बताते हैं, 'मैं बता नहीं सकता हूं, घर में वातावरण बहुत खराब हो जाता है। आप समझ गए ना सर...वो पूछती हैं हमसे, ये सब कहां से आया? हम बोलते हैं ये सब हमारे प्रशंसक हैं...' फिर जया बच्चन बोलती हैं, 'अब रखेंगे कहां उसको? सारा कमरा भर जाता है।' अमिताभ बच्चन का यह अंदाज देखकर दर्शक जमकर हंसने लगते हैं। 

आखिर क्यों टूट गई थी अभिषेक-करिश्मा की सगाई, सालों बाद सामने आया सच

जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन को मिला खास तोहफा, शेयर किया पोस्ट

'मेरी और दूसरों की पार्टियों में बड़ा फर्क होता है', सगाई में कम लोगों को बुलाने पर बोलीं आयरा खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -