जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन को मिला खास तोहफा, शेयर किया पोस्ट
जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन को मिला खास तोहफा, शेयर किया पोस्ट
Share:

बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों से सभी का दिल जीतने वाले कार्तिक आर्यन का आज जन्मदिन हैं। जी हाँ और इस खास मौके पर उनके करीबी और फैंस उनको जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। हालाँकि उन्होने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है और बताया है कि कैसे उनको एक बड़ा सरप्राइज मिला है। जी हाँ और यह सरप्राइज किसी और ने नहीं बल्कि उनके माता-पिता ने दिया है। जी दरअसल कार्तिक आर्यन के परिवार ने आधी रात को उनके 32वें जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज दिया। मिली जानकारी के तहत अभिनेता के माता-पिता ने उन्हें एक चॉकलेट केक लाकर दिया और घर पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''हर जन्म में मैं आपकी कोकी के रूप में जन्म लेना चाहूंगा। मम्मी-पापा, कटोरी और किकी को जन्मदिन का प्यारा सरप्राइज देने के लिए शुक्रिया।''

अजय की इस फिल्म को लेकर आया KRK का रिएक्शन

फिलहाल कार्तिक आर्यन का यह पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जी हाँ और लोगों का कहना है कि वो अच्छे कलाकार होने के साथ साथ बेहतरीन इंसान भी हैं। आप सभी को बता दें कि कार्तिक आर्यन और उनके मम्मी पापा का रिश्ता बेहद शानदार है और अक्सर वो अभिनेता के साथ कई जगहों पर स्पॉट किए जाते हैं। जी हाँ, फिलहाल कार्तिक आर्यन का यह पोस्ट चर्चा में है। दूसरी तरफ अभिनेत्री कृति सैनन जो कि कार्तिक की अच्छी दोस्त हैं, उन्होने भी कमेंट किया है। जी दरअसल उन्होने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं बंटू। मेरे पास आपके लिए सबसे अच्छा तोहफा है।। देखते रहिए!"

आपको यह भी बता दें कि काफी जल्दी दोनों एक फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं, इसका आधिकारिक ऐलान काफी जल्दी होगा। जी हाँ और इसके पहले कार्तिक आर्यन और कृति सैनन को फिल्म लुक-छुपी में देखा गया था और उनको काफी पसंद भी किया गया था।

'मेरी और दूसरों की पार्टियों में बड़ा फर्क होता है', सगाई में कम लोगों को बुलाने पर बोलीं आयरा खान

कंसर्ट के बाद अचानक चली गई श्रेया घोषाल की आवाज, फैंस को लगा झटका

अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी तोड़कर घर में घुस गया बच्चा और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -