'मेरी और दूसरों की पार्टियों में बड़ा फर्क होता है', सगाई में कम लोगों को बुलाने पर बोलीं आयरा खान
'मेरी और दूसरों की पार्टियों में बड़ा फर्क होता है', सगाई में कम लोगों को बुलाने पर बोलीं आयरा खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने सगाई कर ली है। वैसे तो वह हमेशा ही सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं, हालांकि इन दिनों वो काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुईं हैं और उसकी वजह है उनकी सगाई। जी दरअसल बीती 18 नवंबर को आयरा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ सगाई कर ली है और सगाई के फोटोज तेजी से वायरल हुए थे।

कंसर्ट के बाद अचानक चली गई श्रेया घोषाल की आवाज, फैंस को लगा झटका

वहीं नूपुर और आयरा की सगाई पार्टी में पिता आमिर खान, उनकी दोनों एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता, साथ ही इमरान खान, फातिमा सना शेख और आशुतोष गोवारिकर जैसे कई सितारे शामिल हुए थे। जी हाँ और इन सभी ने मिलकर आयरा की इस इंगेजमेंट पार्टी को खास बनाया। इन सभी के बीच आयरा ने खुलासा किया है कि दूसरों से उनकी पार्टियां किस तरह अलग होती हैं। जी दरअसल आयरा खान ने मंगेतर नूपुर के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और ये वीडियो उनके सगाई की पार्टी का है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए आयरा ने बताया है कि उनके पार्टीज के लिए जो मेहमानों की लिस्ट होती है वो उनकी पार्टी को खास बनाती है। जी दरअसल आयरा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "कई मौको पर कई लोगों ने मुझसे कहा है कि मैं अच्छी पार्टियां दिया करती हूं। मुझे लगता है वो लोग मुझे थोड़ा बहुत क्रेडिट देते हैं।" इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, "मेरी और दूसरों की पार्टियों में जो बड़ा फर्क होता है वो गेस्ट लिस्ट का होता है। हमारे जीवन में वही लोग हैं, जो इसे खुश और मजेदार बनाते हैं।" इसी के साथ आगे आयरा ने उनके और नूपुर की सगाई को खास बनाने के लिए वहां शामिल हुए लोगों का शुक्रिया अदा किया।

माँ बनने के बाद आलिया ने बयां की अपनी ख़ुशी

अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी तोड़कर घर में घुस गया बच्चा और फिर जो हुआ...

अजय की इस फिल्म को लेकर आया KRK का रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -