KBC-9 : Office Boy ने जीती 25 लाख की राशि.....
KBC-9 : Office Boy ने जीती 25 लाख की राशि.....
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जिसे की पूर्व में उसका पहला करोड़पति मिल गया है. लेकिन एक और महिला प्रतिभागी थी जो कि, एक करोड़ तक पहुंचते पहुंचते रह गई. जी हां बता दे कि, कौन बनेगा करोड़पति-9 में शुक्रवार को दूसरे करोड़पति के रूप में मिनाक्षी जैन मिलने वाली थीं लेकिन उन्होंने 1 करोड़ के सवाल पर क्विट कर दिया. अब सुनने में आया है की इस शो में अबकी बार 25 लाख रूपये जीते है एक ऑफिस बॉय ने, जी हां 'कौन बनेगा करोड़पति' में पहुंचकर 25 लाख रुपए जीतने वाले योगेश शर्मा ने चारों लाइफलाइन्स की मदद से 13 सही जवाब दिए और 14वें सवाल पर गेम क्विट कर दिया.

शो के दौरान योगेश ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए और सबसे बड़ा खुलासा यह था कि 'केबीसी' में आने से पहले से सभी लोग उन्हें टीचर समझते थे. लेकिन हकीकत में वे एक ऑफिस बॉय के रूप में काम करते हैं. शो में दिखाई गई वीडियो क्लिप में योगेश यह बात कहते नजर आए कि 'केबीसी' के माध्यम से लोगों को पहली बार पता चलेगा कि वे टीचर नहीं, बल्कि प्यून हैं.

राजस्थान के गंगापुर शहर के योगेश शर्मा का सपना अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठने का था. हालांकि, उनका यह सपना साल 2012 में पूरा होते होते अधूरा रह गया. लेकिन योगेश ने हार नहीं मानी और 4 साल 10 महीने और 3 दिन के इंतजार के बाद उनका अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठने का न सिर्फ सपना पूरा हुआ, बल्कि इन्होंने 25 लाख रुपये भी जीत लिए हैं.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -