न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"
न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा -
Share:

फिल्म 'न्यूटन' की अपार सफलता के बाद एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्टिंग के लिए और ज्यादा कॉन्फिडेंट हो गए है. रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हो गयी, फिर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने भी अपने प्रदेश के अवसरों को फिल्म के सिस्टम को अपनाने के लिए 'न्यूटन' की स्पेशल स्क्रीनिंग करवाकर अफसरों के साथ फिल्म बैठकर देखी. और अब तो राजकुमार को फिल्म के ऑस्कर मिलने की भी उम्मीदे और ज्यादा बढ़ गयी है. राजकुमार ने बताया कि असल ज़िन्दगी में भी वे न्यूटन के किरदार की तरह ही ईमानदार है और अपने काम को लेकर कभी भी समझौता नहीं करते है.

अपनी फिल्म की कंट्रोवर्सी को लेकर राजकुमार ने कहा कि, "इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. फिल्म ऑस्कर में सिलेक्ट हो गई है बस यही मायने रखता है. अकसर हम देखते हैं कि फिल्म ने 100 या 200 करोड़ बना लिया है. पर मेरे लिए ये भी मायने नहीं रखता. हमें अपनी फिल्मों को लेकर पता होता है कि कैसी ऑडियंस को हिट करना है."

राजकुमार ने आगे कहा कि, "मैं यह नहीं देखता कि फिल्म का बजट कितना बड़ा या छोटा है. और उसमें कौन लोग काम कर रहे हैं. मैं वो फिल्म करता हूं जिसकी कहानी से मुझे प्यार हो जाता है और वो किरदार करने में विश्वास करता हूं जो मेरी सेंसेबिलिटी से मैच करता है. एक एक्टर के तौर पर हर तरह के किरदार करना मेरा फर्ज है. मैं किसी किरदार के साथ कभी पर्सनल ईगो नहीं रखता."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिग्गज अभिनेताओं की जादुई आवाज़ थे किशोर दा

निरुपा रॉय पुण्यतिथि : चौथी कक्षा तक पढ़ी है अमिताभ की ऑन स्क्रीन माँ

'दंगल' से आमिर खान को लगा था अपने स्टारडम खोने का डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -