Video: फिर ट्रोलर्स के निशाने पर जया बच्चन, कंगना ने कहा हेलो तो कर दिया इग्नोर
Video: फिर ट्रोलर्स के निशाने पर जया बच्चन, कंगना ने कहा हेलो तो कर दिया इग्नोर
Share:

सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म ऊंचाई की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। जी हाँ, इस इवेंट को अनुपम खेर एक्टिंग  स्कूल की तरफ से होस्ट किया गया था और इस दौरान कई बड़े-बड़े सेलेब्स पहुंचे। हालाँकि फिलहाल स्क्रीनिंग का एक वीडियो काफी चर्चा में है। इसमें जया बच्चन की एंट्री दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं अनुपम खेर उनका स्वागत करते हैं। इस बीच पास खड़ी कंगना जया से हेलोजी बोलती हैं और जया उनकी ओर मुड़ती हुई दिखाई दी हैं। हालाँकि इस क्लिप को देखकर लोग जया बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं।

बेटी को लेकर आलिया-रणबीर ने लिया बड़ा फैसला, फैंस हो सकते हैं निराश

ट्रोलर्स का कहना है कि जया ने घमंड दिखाया और कंगना को इग्नोर किया। आप सभी को जानकारी दे दें कि फिल्म ऊंचाई में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका, परिणीति चोपड़ा और डैनी हैं। यह फिल्म शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। अब बात करें वीडियो की तो वीडियो में कंगना रेड कार्पेट पर पहले से खड़ी दिख रही हैं। इस दौरान जया सबसे गर्मजोशी से मिलती दिखीं। वहीं कंगना ने उन्हें हेलो किया जिसे सुनकर जया उनकी तरफ मुड़ती हुई दिखाई दीं। इस देखकर लोगों को लग रहा है कि जया बच्चन ने कंगना को इग्नोर करके उनके बगल में खड़ी महिला से नमस्ते किया।

इसी के चलते अब लोग जया को ट्रोल कर रहे हैं। इसे देख एक यूजर ने लिखा है, जो लोग जया की तरह प्रिविलेज्ड नहीं हैं वह उनके लिए नफरत से भरी हैं। वह अपने लोगों से इतने प्यार से मिल रही हैं, लोग कंगना के बारे में बुरा बोलते हैं लेकिन पैप्स और फैन्स के लिए उनका व्यवहार देखो। इसके अलावा एक अन्य ने लिखा है, जया बच्चन डर गई कंगना से। एक कमेंट है, जया ने देखा भी नहीं कंगना की तरफ।

शादी के 9 साल बाद अलग हुआ ये मशहूर कपल, कहा- 'हमारा अलग होना ही बेहतर है'

शुरू हुआ शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल', पहला गेस्ट बना ये मशहूर अभिनेता

Video: 'मैं बहुत रोई हूं', फिल्म की स्क्रीनिंग से निकलते ही बोलीं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -