Video: अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं आलिया भट्ट, पिता रणबीर के गोदी में दिखी नन्ही प्रिंसेस

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब माँ बन चुकीं हैं। बीते 6 नवंबर को उन्होंने बेटी को जन्म दिया है और बेटी के जन्म के बाद से वह लगातार चर्चाओं में हैं। आपको बता दें कि अब फैंस आलिया- रणबीर की बेटी की एक झलक देखन चाह रहे हैं। कुछ समय पहले ही ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि रणबीर-आलिया, अस्पताल से बाहर आकर मीडिया के सामने नहीं आएंगे और ऐसा ही हुआ भी, कपल कार से अस्पताल से घर की ओर रवाना हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बेटी को लेकर आलिया-रणबीर ने लिया बड़ा फैसला, फैंस हो सकते हैं निराश

जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर जो फोटोज और वीडियोज दिख रहे हैं, उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि कार में आगे बैठे रणबीर की गोद में उनकी बेटी है, हालांकि रिफ्लेक्शन की वजह से साफ तौर पर कुछ कहना मुश्किल है। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंध गए थे। जी हाँ और उस समय आलिया- रणबीर के वेडिंग के फोटोज खूब वायरल हुए थे। वहीं इसके बाद 27 जून को आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैन्स के साथ शेयर की। आलिया भट्ट ने एक तस्वीर शेयर की थी, जो अस्पताल से थी और इस में उनके साथ रणबीर भी मौजूद थे।

उसके बाद 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया और इंस्टा पोस्ट करते हुए इसकी भी जानकारी फैन्स के साथ शेयर की। काम के बारे में बात करें तो आलिया रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। बात करें रणबीर के बारे में तो वह श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आएँगे।

शादी के 9 साल बाद अलग हुआ ये मशहूर कपल, कहा- 'हमारा अलग होना ही बेहतर है'

शुरू हुआ शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल', पहला गेस्ट बना ये मशहूर अभिनेता

Video: 'मैं बहुत रोई हूं', फिल्म की स्क्रीनिंग से निकलते ही बोलीं शहनाज गिल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -