भारत में चाहिए इस्लामी राज ! नूपुर शर्मा का 'सिर' मांग रहीं कश्मीर की मुस्लिम महिलाएं
भारत में चाहिए इस्लामी राज ! नूपुर शर्मा का 'सिर' मांग रहीं कश्मीर की मुस्लिम महिलाएं
Share:

श्रीनगर:  पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित टिप्पणी मामले में नुपूर शर्मा की हत्या की माँग अब भी कट्टरपंथियों द्वारा लगातार की जा रही है। उनके इस अभियान में पहले छोटे लड़के जोड़े गए और अब मुस्लिम महिलाओं व लड़कियों ने भी नुपूर शर्मा का सिर तन से जुदा देखने की इच्छा प्रकट कर दी है। सोशल मीडिया पर ऐसी कई वीडियोज तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें कश्मीर की महिलाएं व स्कूली छात्राएँ सरेआम सड़कों पर निजाम-ए-मुस्तफा (इस्लाम का राज) की माँग कर रही हैं।

 

एक वीडियो कश्मीर के सोपोर क्षेत्र से सामने आया है। इसमें बुर्काधारी महिला एक सुर में चिल्ला रही है कि, 'गुस्ताख-ए-नबी का सिर चाहिए।' इसके बाद पीछे खड़ी तमाम मुस्लिम महिलाएँ भी इसी शब्द को दोहराती हैं। आगे वे कह रही हैं कि, 'गुस्ताख-ए-नबी की एक सजा, सिर तन से जुदा-सिर तन से जुदा।' ये महिलाएँ धमकी भी दे रही हैं- “गुस्ताख-ए-नबी तेरी खैर नहीं, खैर नहीं, तेरी खैर नहीं।” एक अन्य वीडियो कश्मीर की कुछ स्कूली छात्राओं की है। इन लड़कियों को हिजाब पहने सड़कों पर खुलेआम ‘कश्मीर में चलेगा निजाम-ए-मुस्तफा। गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही सजा सिर तन से जुदा, सिर तन से जुदा’ के नारे लगाते हुए सुना जा सकता है।

 

एक वीडियो कुछ अन्य कश्मीरी छात्र लड़कों का है। इस वीडियो में मुस्लिम छात्र, नुपूर शर्मा का सिर काटने की माँग रहे हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि पहले एक छात्र पूछता है ‘बोलो-बोलो क्या चाहिए।’ इस पर पीछे वाले सारे छात्र कहते हैं- ‘नुपूर शर्मा का सिर चाहिए।’ फिर ये छात्र नुपूर शर्मा मुर्दाबाद के नारे भी लगाते हैं। सामने आई युवा लड़कों का यह वीडियो कश्मीर की सेंट्रल यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। जहाँ कश्मीर के गांदरबेल के लॉ विभाग के छात्रों ने सड़कों पर हाथ में पोस्टर लेकर नुपूर शर्मा के खिलाफ नारे लगाए। 13 जून को एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करके राज्य के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से कार्रवाई की माँग की थी और दावा किया था कि ये वीडियो 13 जून की ही है।

क्या सच में जस्टिन रद्द कर रहे भारत का दौरा, जानिए क्या है सच्चाई

PM मोदी पर भड़के कमलनाथ, लगाया ये बड़ा आरोप

सोनिया और राहुल गांधी को हो सकती है 22 से 25 साल तक की सजा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -