PM मोदी पर भड़के कमलनाथ, लगाया ये बड़ा आरोप
PM मोदी पर भड़के कमलनाथ, लगाया ये बड़ा आरोप
Share:

भोपाल: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई पूछताछ के पश्चात् कांग्रेस द्वारा देशभर में प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी सीधे पीएम मोदी पर हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ सियासी हमले करने में जुटी हुई है।

वही इस सिलसिले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय में पूछताछ के लिए बुलाकर नरेंद्र मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ सियासी हमले का कार्य कर रही है। एक वह वक़्त था, जब अटल बिहारी बाजपेई अस्वस्थ होते थे तो राजीव गांधी उनके लिए सम्मानजनक व्यवस्था करके विदेश में इलाज का प्रबंध करते थे तथा एक ये वक़्त है, जब सरकार विपक्ष के प्रमुख नेता को झूठे मामलों में फंसाकर प्रताड़ित करने का प्रयास कर रही है, मगर ये सार्वभौमिक सत्य है कि, वक़्त बदलता है तथा संघर्ष की आंच में तप कर सत्य और निखरता है। पूरा देश राहुल जी के साथ है।'

वही इससे पहले सोमवार को इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही राहुल गांधी से पूछताछ के मामले को लेकर अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम की तस्वीर के पास पिंजरे में एक तोता रख कर राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के नोटिस का विरोध व्यक्त किया। इस के चलते कांग्रेसियों ने प्रवर्तन निदेशालय को भाजपा का सरकार का तोता तक कह डाला। प्रदर्शनकारियों ने प्रवर्तन निदेशालय पर मोदी सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया।

निकाय चुनावों के लिए भाजपा ने घोषित किए महापौर उम्मीदवार, यहां देखिए सूची

राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनने की खबरों पर शरद पवार ने दे डाला ये बड़ा बयान

PM मोदी के इस फैसले ने किया हर दिल खुश, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'यह बड़ा कदम है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -