सोनिया और राहुल गांधी को हो सकती है 22 से 25 साल तक की सजा
सोनिया और राहुल गांधी को हो सकती है 22 से 25 साल तक की सजा
Share:

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया कि कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को 22 से 25 साल तक की जेल हो सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तो गई। सोमवार (13 जून) को नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वामी ने कहा कि कोई समाधान नहीं है, क्योंकि धन शोधन के तहत ED की सजा बहुत सख्त है।

उल्लेखनीय है कि यह मामला सुब्रमण्यम स्वामी ही सामने लाए थे, जिन्होंने गांधी परिवार पर पार्टी के धन का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। सोमवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर टाइम्स नाउ नवभारत चैनल के साथ बातचीत का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें उन्होंने इस मामले से संबंधित कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एंकर ने सुब्रमण्यम स्वामी से सवाल किया कि कांग्रेस पार्टी कहती है कि एक रुपए का भी घोटाला नहीं हुआ है, जबकि आप कहते हैं कि हेराफेरी हुई है, आखिर मामला क्या है? इस सवाल का जवाब देते हुए स्वामी ने कहा कि चोर कभी कहता है क्या कि उसने चोरी की है? जितनी बड़ी चोरी है, तो वो उसको खंडन करेंगे।

कांग्रेस इसे भाजपा की बदले की कार्रवाई बता रही है, इस सवाल के जवाब में भाजपा नेता ने कहा कि, 'मैं क्या बदला लूंगा। तुमने अपराध किया और पकड़े गए, अदालत में उसकी सुनवाई चल रही है, इसमें बदला क्या? कौन सी बदले की कार्रवाई?' स्वामी ने आगे कहा कि, 'मैंने जब भ्रष्टाचार के खिलाफ 2G घोटाले को लेकर आवाज उठाई थी, तब भी उन्होंने इसे बदला ही कहा था। उनको जब भी पूछो बदला-बदला करते हैं और आप लोगों को गुमराह करने का प्रयास करते हैं।' सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि इनको ज्यादा समस्या मेरे मुक़दमे में होगी, क्योंकि मैंने चार धाराएं लगाई हैं। इसमें राहुल गांधी और सोनिया गांधी को 22 से 25 साल तक की सजा हो सकती है।

नूपुर शर्मा पर छाती पीटने वाले 'मोहम्मद जुबैर' क्या अपने गिरेबान में भी झांकेंगे ?

राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनने की खबरों पर शरद पवार ने दे डाला ये बड़ा बयान

PM मोदी के इस फैसले ने किया हर दिल खुश, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'यह बड़ा कदम है'

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -