'कश्मीरी पंडितों की हत्या हो रही है तो कहां छुप गए अमित शाह, प्रधानमंत्री और सारे मंत्री'
'कश्मीरी पंडितों की हत्या हो रही है तो कहां छुप गए अमित शाह, प्रधानमंत्री और सारे मंत्री'
Share:

नई दिल्ली: कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग को लेकर रविवार को AAP जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रही है। इस प्रदर्शन में दिल्ली के सीएम एवं AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह समेत कई नेता सम्मिलित हैं। संजय सिंह ने कहा, कश्मीरी पंडितों के साथ अनेक घटनाएं हो रही हैं। घाटी में पंडितों को चुन-चुन के मारा जा रहा है। कश्मीर फाइल्स के नाम पर जो व्यक्ति घड़ियाली आंसू बहा रहे थे। बीजेपी के सभी सांसद, विधायक, मंत्री तथा पीएम कह रहे थे कि कश्मीर फाइल्स देखो। कश्मीरी पंडितों का क़त्ल हो रहा है तो कहां छुप गए अमित शाह, प्रधानमंत्री और सारे मंत्री कहां गए?

संजय सिंह ने कहा, मोदी जी ने बोला था नया कश्मीर बनेगा नया कश्मीर तो नहीं बना मगर मोदी जी ने अपने 90 का कश्मीर बना दिया। बीजेपी नहीं बल्कि राष्ट्रीय शर्म की सरकार है। उन्होंने कहा कि 1990 में भी सरकार कश्मीरी पंडितों को मारा जा रहा है तथा फिर भाजपा की सरकार है। सरकार को चिंता नहीं है कि कश्मीर पंडितों को कैसे बचाया जाए बल्कि चिंता है कि सतेंद्र जैन को कैसे जेल में डाला जाए, मनीष सिसोदिया कैसे गिरफ्तार किया जाए तथा AAP के लोगों को कैसे जेल में डाला जाए।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, मोदी जी ने बोला था कि नोटबंदी के बाद आतंकवाद समाप्त हो जाएगा तो बताइए आज कैसे आतंकवादी कश्मीरी पंडितों का क़त्ल कर रहे हैं। 45 सालों में बेरोजगारी का स्तर नरेंद्र मोदी के राज में सबसे ऊपर मगर मोदी जी को शर्म नहीं आती। शर्म आती है यह पढ़कर भी हमारा देश हंगर इंडेक्स में बांग्लादेश के भी नीचे चला गया। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज‌ कश्मीर जल रहा है। भाजपा ने कश्मीर को अपनी घटिया सियासत का अड्डा बना दिया है। जब विपक्ष में थे तो कहते सब ठीक कर देंगे अब जब सरकार में हैं तो फिर से कश्मीर को 1990 के दशक का बना दिया। उन्होंने कहा कि हमने कश्मीर की विधानसभा भंग कर दी तथा केंद्र शासित प्रदेश बना दिया। ये सब अपने अपनी सत्ता बनाने के लिए किया। सिसोदिया ने कहा, युवा रोजगार मांग रहा है आप उसपर गोलियां चलवा रहे हो। राजस्थान का एक युवा नौकरी करने गया मगर उसे गोलियां मिली। मैं 1990 में में मैं जम्मू में ही था। आज भी कश्मीरी अपने-अपने घरों में ताला लगाकर जम्मू के कैंप, पंजाब आ रहे हैं दिल्ली की ओर चल रहे हैं।

तेजप्रताप का गंभीर आरोप, इस्कॉन मंदिर के 4 लोगों ने किया नाबालिग बच्चे से रेप

'PM मोदी की तस्वीर पर लगा ताला', जानिए क्या है मामला?

गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गीता प्रेस के शताब्दी वर्ष समारोह में होंगे शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -