'PM मोदी की तस्वीर पर लगा ताला', जानिए क्या है मामला?
'PM मोदी की तस्वीर पर लगा ताला', जानिए क्या है मामला?
Share:

इंदौर: भारत में इस समय कश्मीरी पंडितों की टारगेट किलिंग को लेकर विरोध प्रदर्शन किये जा रहे हैं। एक ओर सरकार इन दहशतगर्दो से कठोरता से निपटने के दावे कर रही है तो वहीं दूसरी ओर लोगों में निरंतर इसका विरोध बढ़ता जा रहा है। देशभर में अलग अलग तरीके से विरोध प्रदर्शन किये जा रहे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के इंदौर में कांंग्रेस पार्टी द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।

वही प्रदर्शन के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टर ले रखे थे, जिनमें प्रधानमंत्री के मुंह पर ताला लगा हुआ दिखाया जा रहा था। साथ ही, पोस्टरों पर लिखा था कि, 'कश्मीरी पंडितों की हत्याओं पर पीएम के मुंह पर ताला क्यों है?' ये अनोखा प्रदर्शन शनिवार को इंदौर के यशवंत रोड मौजूद गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय के नीचे किया गया।

सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में सम्मिलित हुए इंदौर कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल का कहना है कि, 'एक माह में कश्मीर घाटी में आतंकियों ने 9 कश्मीरी पंडितों का क़त्ल कर दिया है। स्थिति ये हैं कि, कश्मीर से लोगों का अबतक का सबसे बड़ा पलायन हो रहा है। वहां रहने वाले कश्मीरी नागरिक जान बचाकर दूसरे राज्यों तथा सुरक्षित जगहों पर अपना घर-कारोबार सब छोड़कर पलायन करने को विवश हैं। किन्तु, कमाल इस बात का है कि, कश्मीरी पंडितों की आवाज बुलंद करके हाल ही में लॉन्च हुई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को करमुक्त करने वाली सरकार अब मौन है। प्रधानमंत्री मोदी भी इसपर चुप हैं।' उन्होंने यहां तक कहा कि, 'प्रत्येक सप्ताह मन की बात करने वाले प्रधानमंत्री कश्मीरियों के दर्द पर क्यों चुप हैं। वहां आए दिन घटनाएं बढ़ रही हैं। प्रधानमंत्री हैं कि बस मुंह पर ताला लगाकर बैठे हैं।' इसके चलते विवेक खंडेलवाल ने बीजेपी सरकार के कार्यकाल में कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार का इल्जाम भी लगाया। उन्होंने कहा कि, 'प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी का विरोध करते हुए कांग्रेस ने उनके फोटो को ताले भेंट किए हैं।' उन्होंने कहा कि, 1990 में भी भाजपा की सरकार थी, आज भी वही सरकार है। उस वक़्त भी कश्मीरी पंडितों के साथ इसी प्रकार का अत्याचार हुआ था तथा आज भी यही हो रहा है। सिर्फ प्रधानमंत्री ही नहीं पूरी भाजपा इसपर चुप है। मुंह पर ताले लगा कर बैठी है।

देशभर में छाया इंदौर का लाल, ट्रैफिक कॉप रंजीत को मिला भारत गौरव अवॉर्ड

'अभिनय में अमिताभ बच्चन को भी पछाड़ सकते हैं शिवराज सिंह चौहान', विजयलक्ष्मी ने CM पर कसा तंज

शादी के 2 दिन बाद ससुराल से बेटी को विदा कराके ला रहे थे गांववाले, 12 की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -