तेजप्रताप का गंभीर आरोप, इस्कॉन मंदिर के 4 लोगों ने किया नाबालिग बच्चे से रेप
तेजप्रताप का गंभीर आरोप, इस्कॉन मंदिर के 4 लोगों ने किया नाबालिग बच्चे से रेप
Share:

पटना:  RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पटना के इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कृपा दास सहित इसके 4 सदस्यों पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं। उन्होंने फेसबुक पेज पर लाइव आकर बोला कि मंदिर के 4 व्यक्तियों ने एक नाबालिग बच्चे के साथ शोषण किया है। तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार से इन चारों अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। तेज प्रताप ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इन अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो वे अपने समर्थकों के साथ इस्कॉन मंदिर पहुंचकर धरना देंगे।  

वही इन चारों पर तेजप्रताप यादव ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि कृपा दास समेत 4 लोग मंदिर के नाम पर घिनौना काम कर रहे हैं। ये सभी परिवार के साथ मंदिर में ही रहते हैं तथा सालों से बने हुए हैं। तेजप्रताप ने कहा कि कृपा दास पर बलात्कार का इल्जाम लगा हुआ है तथा जयपुर की कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। ऐसे व्यक्तियों पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए।

आगे तेज प्रताप यादव ने कहा कि वे स्वयं कृष्ण भक्त हैं तथा मंदिर के नाम पर ऐसे घिनौने काम बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वे बीते 15-20 साल से वृंदावन के रमेश बाबा फाउंडेशन से जुड़े हैं तथा कृष्ण की नगरी के धरोहरों को बचाने का काम कर रहे हैं। इन व्यक्तियों के खिलाफ इस्कॉन मंदिर के शीर्ष प्रबंधन को चिट्ठी लिखकर खबर दूंगा तथा कार्रवाई के लिए कहूंगा।

'PM मोदी की तस्वीर पर लगा ताला', जानिए क्या है मामला?

'अभिनय में अमिताभ बच्चन को भी पछाड़ सकते हैं शिवराज सिंह चौहान', विजयलक्ष्मी ने CM पर कसा तंज

CAA-NRC विरोधी प्रदर्शनों से भी जुड़ रहे कानपुर हिंसा के तार, मास्टरमाइंड जफ़र हाशमी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -