शादीशुदा होने के बाद भी पराए मर्द के साथ इस एक्ट्रेस ने बिताई रात, 14 बार फेल हुई थी प्रेग्नेंसी
शादीशुदा होने के बाद भी पराए मर्द के साथ इस एक्ट्रेस ने बिताई रात, 14 बार फेल हुई थी प्रेग्नेंसी
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहीं है. कश्मीरा ने कई टीवी शोज में अपने जलवे दिखाए है. आप सभी को बता दें कि कश्मीरा ब्रैड लिस्टरमैन से पहली शादी की थी और शादीशुदा होने के बाद भी उन्हें कृष्णा अभिषेक से प्यार हो गया था. कृष्णा और कश्मीरा की पहली मुलाक़ात जयपुर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी उस दौरान दोनों करीब आ गये थे और दोनों ने एक रात साथ में भी बिताई थी और रातभर बातें की थी. वहीं उसके बाद कश्मीरा ने ब्रैड लिस्टरमैन को तलाक दे दिया और कृष्णा से शादी कर ली.

 

इसी के साथ कश्मीरा अपने हॉट लुक के कारण अक्सर चर्चाओं में रहीं और एक बार फिर वह तब सुर्ख़ियों में आईं जब वह 14 बार मां बनने की नाकाम कोशिश से जूझती रहीं. जी हाँ, कश्मीरा ने खुद बताया था कि 'मैंने कंसीव करने के लिए तीन साल तक लगातार कोशिश की, लेकिन हमारी कोशिशें नाकाम रही. इस दौरान मैंने काम से छुट्टी भी लिया था. हमारे लिए वह काफी मुश्किल घड़ी थी. जब हमारे ट्विन बेबी नेचुरली कंसीव नहीं हो पाए थे.' इसी के साथ उन्होंने बताया था कि ''मैंने IVF injections भी लिए थे. जिसके बाद आपका मूड स्विंग्स होता है, वजन भी बढ़ जाता है. मैं 24 साइज से 32 साइज की हो गयी थी. लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी. इस दौरान कई ऐसे भी लोग थे जो मुझे गंदे-गंदे कमेंट्स पास किया करते थे. उनको लगता था कि मैं अपना फिगर खराब नहीं करना चाहती इसलिए शायद बच्चे को जन्म नहीं दे रही हूं.''

आप सभी को बता दें कि कश्मीरा इन दिनों किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहीं है लेकिन वह आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहती है.

करणवीर को टीवी पर देखकर उनकी बेटियां कहती है ऐसा, सुनकर भर आएंगी आपकी आँखे

सृष्टि ने अपने और रोहित के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उसने मुझे...'

'ये रिश्ता...' में अपनी वापसी की अफवाहों पर भड़की हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -