'ये रिश्ता...' में अपनी वापसी की अफवाहों पर भड़की हिना खान
'ये रिश्ता...' में अपनी वापसी की अफवाहों पर भड़की हिना खान
Share:

इन दिनों टीवी की दुनिया की जानी-मानी अदाकारा हिना खान काफी सुर्ख़ियों में हैं. वह अपने कोमोलिका के किरदार के चलते लगातार चर्चाओं में हैं. ऐसे में उन्हें लेकर बीते दिनों खबर आ रही थी कि वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में फिर से आने वाली है. जी हाँ, बताया जा रहा था कि वह टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दोबारा नजर आने वाली हैं लेकिन हाल ही में हिना ने इस बारे में बात की है. जी हाँ, हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह बात साफ कर दी कि वो 'ये रिश्ता क्या कहालाता है' में दिखाई नहीं देंगी. उन्होंने साफ़ इस बात से इंकार किया है कि वह शो में नजर नहीं आएंगी.

आप सभी को बता दें कि ट्विटर पर हिना खान के एक फैन ने उनसे गुजारिश की कि वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दोबारा आ जाएं इस पर हिना खान ने जवाब दिया. हम सभी जानते ही हैं कि हिना के फैंस उन्हें शो में काफी मिस कर रहे हैं लेकिन उन्होंने शो में आने से साफ़ मना कर दिया है. हाल ही में फैन के एक ट्वीट का जवाब देते हुए हिना खान ने साफ कर दिया कि उनका 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के साथ दोबारा जुड़ने का दोबारा कोई मूड नहीं है.

जी हाँ, हाल ही में हिना खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मुझे माफ कर दो दोस्त... मैं जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हूं. अब यह नहीं हो सकता है. आप मीडिया में आ रही अफवाहों पर भी भरोसा ना करो. भगवान की कृपा से मेरे पास इस समय काफी काम है, जिस कारण मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है को ज्वाइन नहीं कर पाऊंगी. हालांकि मैं शो की टीम को शुभकामनाएं देती हूं.’ इस ट्वीट को देखकर ऐसा लग रहा है मानो हिना बहुत भड़क गईं हैं. हिना खान के द्वारा की गई इस ताजा ट्वीट ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है और अब हिना खान का शो में आने का कोई चांस नहीं है.

दुल्हन बनते ही ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- ''चुड़ैल लग रही हो''

लगातार काम करने के कारण सेट पर बेहोश हुई यह अभिनेत्री

एशियन वेडिंग मैगजीन की कवर गर्ल बनी कोमोलिका, दिखाया सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -