सृष्टि ने अपने और रोहित के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उसने मुझे...'
सृष्टि ने अपने और रोहित के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उसने मुझे...'
Share:

लगातार इन दिनों 'बिग बॉस 12' सुर्ख़ियों में हैं क्योंकि शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. शो से जब से सृष्टि गई है वह बाहर जाने के बाद भी सुर्ख़ियों में है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि पिछले वीकेंड के वार पर घर से बेघर हुई सृष्टि रोडे का जाना सभी को खल गया था लेकिन वह घर से जाने के बाद भी किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में है. आप सभी को बता दें कि घर से निकलने के बाद इस हफ्ते की शुरुआत में सृष्टि अपने खास दोस्त करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे से मिलने गईं थीं और अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ रही है और कुछ लोगों का कहना है कि घर में रोहित और सृष्टि के बीच कुछ तो था.

जी दरअसल हाल ही में सृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फ्रेंडशिप बैंड के साथ तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए सृष्टि ने कैप्शन में लिखा है ''फ्रेंड्स फॉरेवर (यह वहीं बैंड जो उसने मुझे तब दी थी जब मैं घर छोड़ रही थी.'' आप सभी को याद ही होगा कि बिग बॉस के घर में करणवीर बोहरा के अलावा एक रोहित ही थे जिससे सृष्टि खुलकर बात किया करती थी.

इस बात से यह साफ़ है कि यह बंद रोहित ने दी है. घर में रहने के दौरान भी रोहित और सृष्टि की दोस्ती को लेकर घर में मौजूद कई लोगों ने सवाल खड़े किए थे और बाहर भी यह सवाल खड़े हुए थे. वैसे देखा जाए तो सृष्टि और रोहित बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों कि बॉन्डिंग घर में शानदार थी.

इस 2 साल की बच्ची की है सबसे बड़ी जीभ, सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे आप

बिग बॉस 12: अपनी 'सू-सू' पर कंट्रोल नहीं कर पाए रोहित, सरेआम किया ऐसा काम

करणवीर ने सर पर रखी दीपिका की अंडरगार्मेंट, देखते ही भड़के पति शोएब!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -