सिद्धू के सलाहकार के बयान से भड़की बीजेपी, कही यह बात
सिद्धू के सलाहकार के बयान से भड़की बीजेपी, कही यह बात
Share:

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के दो सलाहकारों द्वारा कश्मीर और पाकिस्तान जैसे संवेदनशील मुद्दों पर बिना हाथ पैर की टिप्पणियां को लेकर राजनीतिक बयानबाजी होने लगी है। अब इन सभी के बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में उन्होंने कहा, 'नवजोत सिंह सिद्धू के दोनों एडवाइज़र के बयान बहुत ही दुखद हैं। क्या नवजोत सिंह सिद्धू के एडवाइज़र को राहुल गांधी के कहने पर नियुक्त किया गया था? इसका जवाब नवजोत सिंह सिद्धू और राहुल गांधी दें।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सिद्धू के एडवाइजर मलविंदर सिंह माली ने कुछ समय पहले ही एक सोशल मीडिया पोस्ट में, संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द करने के मुद्दे पर बात की थी, जिसके तहत तत्कालीन राज्य जम्मू-कश्मीर को एक विशेष दर्जा मिला हुआ था। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि अगर कश्मीर भारत का हिस्सा था तो धारा 370 और 35ए हटाने की क्या जरूरत थी।

वहीं दूसरी तरफ पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कश्मीर और पाकिस्तान जैसे मुद्दों पर नवजोत सिद्धू के दो सलाहकारों के हालिया बयानों पर बीते रविवार को कड़ी आपत्ति जताते हुए इस तरह की नृशंस और गलत सोच वाली टिप्पणियों के खिलाफ चेतावनी दी, जो 'राज्य और देश की स्थिरता व शांति' के लिए संभावित रूप से खतरनाक हैं। जी दरअसल उन्होंने सिद्धू से अपने सलाहकारों पर लगाम लगाने का आग्रह किया। उनके सलाहकारों से कहा, "उन मामलों पर न बोलें जिनके बारे में उन्हें स्पष्ट रूप से कम या कोई जानकारी नहीं है और उनकी टिप्पणियों के निहितार्थ की समझ नहीं है।"

कब है श्रीकृष्ण जन्माष्टमी, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

छिंदवाड़ा में फटा गैस सिलेंडर, बिछ गई लाशे

आधार कार्ड के लिए विशाखापत्तनम में धरने पर बैठे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -