छिंदवाड़ा में फटा गैस सिलेंडर, बिछ गई लाशे
छिंदवाड़ा में फटा गैस सिलेंडर, बिछ गई लाशे
Share:

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में गैस सिलेंडर फटने से दो लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग घायल हो गए। इस घटना को शहर के छोटा तालाब के पास की बताया जा रहा है। जहां रक्षाबंधन के मौके पर मेला लगा हुआ था। इस हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के तहत सिलेंडर फटने से इलाके में दहशत का माहौल है। इस मामले के बारे में ASP संजीव उइके ने बताया कि, मेले में शेख इब्राहिम (70) निवासी पॉवर कॉलोनी से गुब्बारे बेचने आए थे।

वह गुब्बारों में गैस भर रहे थे। आगे उन्होंने बताया, इसी दौरान अचानक सिलेंडर में विस्फोट हो गया और इस हादसे में शेख इब्राहिम की मौके पर मौत हो गई। इस दौरान पास से गुजर रहे एक ही परिवार के 3 लोग घायल हो गए। वहीं इस दौरान अस्पताल ले जाते समय ताजुद्दीन अंसारी (40) निवासी रेलवे कॉलोनी की रास्ते में मौत हो गई। उनकी रुबा परवीन और बेटा विस्मिल मिस्बाह उल अंसारी (9) और अन्य सुरेश यादव (35) घायल हो गए। बताया जा रहा है तीनों की हालत गंभीर है और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है धमाका इतना जबरदस्त था कि आवाज से पूरा क्षेत्र दहल उठा।

मिली जानकारी के तहत इस विस्फोट के बाद करीब 20 से 25 फीट तक सिलेंडर के टुकड़े और अन्य सामान बिखर गया। जैसे ही जानकारी मिली वैसे ही पुलिस ने पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। इस दौरान घटनास्थल पर कलेक्टर सौरभ सुमन, एएसपी संजीव उईके, एसडीएम अतुल सिंह भी पहुंच गए और अब विस्फोट वाले क्षेत्र में जांच शुरू कर दी गई है।

बाबूजी का जाना भाजपा के लिए एक बड़ी क्षति है: अमित शाह

इंदौर: चूड़ी बेचने वाले शख्स के साथ मारपीट मामले में 2 लोग गिरफ्तार

चुनौतियों से उबरने के लिए एकजुट होन होगा: केरल CM पिनराई विजयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -