ROADIES XTREME: इस गैंग का मेंबर बना शो का विजेता
ROADIES XTREME: इस गैंग का मेंबर बना शो का विजेता
Share:

टीवी शो 'रोडीज एक्सट्री' इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो में इस बार कई ऐसे कंटेंस्टेंट शामिल हुए हैं जो बहुत ही मजबूत और शानदार हैं सभी अपने अच्छे से अच्छे प्रदर्शन को दिखा रहे हैं. हर टास्क को पूरा कर रहे हैं, एक-दूसरे का मुकाबला कर अपने आपको बचा रहे हैं और आगे निकलने की कोशिश में लगे हुए हैं. आपको पता ही होगा कि शो 'रोडीज एक्सट्री' टीवी चैनल एमटीवी पर प्रसारित होता है और दर्शको के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है.

इस शो में इस बार वोटिंग का सहारा लिया गया जिसमे सबसे ज्यादा वोटिंग मिली प्रिंस नरूला की गैंग को. जी हाँ, पिछले हफ्ते की बात की जाए तो उस समय शो से सैंडी साह, पवनीत और सैयद खुर्शीद को कम वोट मिले थे जिसकी वजह से उन्हें बाहर का रास्ता नापना पड़ा था और सबसे आगे निकली थी प्रिंस नरूला की गैंग. जानकारी के अनुसार शो में प्रिंस की गैंग का मेंबर कशिश ठाकुर पुण्डीर शो के विजेता बन चुके हैं.

जी हाँ, प्रिंस के गैंग के मेंबर कशिश ठाकुर पुण्डीर ने प्राइज मनी और रोडीज टाइटल को अपने नाम कर लिया है और वही बात करे प्रिंस की तो वह एक्स रोडीज विजेता है और उन्हें अपनी गैंग के व्यक्ति के जीतने की ख़ुशी हैं. इस बार सीजन में रणविजय होस्ट बने थे वहीं नेहा धूपिया, रफ्तार, निखिल और प्रिंस गैंग लीडर बनकर शो में नजर आए थे.

जल्द ही बंद होने वाले हैं SAB TV के ये शोज़

बिना शादी के बच्चे पैदा करना चाहतीं हैं शमा सिंकदर

फिर ट्रोल होने को तैयार 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -