फिर ट्रोल होने को तैयार 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या
फिर ट्रोल होने को तैयार 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या
Share:

टीवी के टॉप और दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता के रोल में नजर आ रही अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने एक बार फिर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में श्रद्धा बेहद ही हॉट एंड खूबसूरत लग रही है. गौरतलब है कि श्रद्धा ने पिछले दिनों कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की थी जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

यूजर्स ने उन्हें काफी भद्दे कमेंट्स किये थे जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी. दरअसल श्रद्धा सीरियल कुंडली भाग्य में एक संस्कारी लड़की के किरदार में दिखाई देती है लेकिन वह रियल लाइफ में काफी हॉट है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है लेकिन उनके फैंस को उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आई थी वे उन्हें संस्कारी किरदार में ही देखना चाहते है.

इस सीरियल में श्रद्धा के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता धीरज धूपर मुख्य भूमिका में हैं. ख़ास बात यह हैं कि इन दोनों की जोड़ी दर्शक खूब पसंद करते हैं यही वजह हैं कि यह शो हर हफ्ते टीआरपी के मामले पर टॉप रहता हैं. श्रद्धा टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं. उन्हें सबसे ज्यादा सीरियल 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' ,'तुम्हारी पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' के लिए जाना जाता हैं.

इन दिनों वह शो 'कुंडली भाग्य' के जरिये काफी मशहूर होती जा रही हैं. श्रद्धा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि वह बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है उन्होंने तेलुगु सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है. फिलहाल वह 'कुंडली भाग्य' को लेकर लोगों के बीच छायी हुई है उन्हें दर्शक काफी पसंद करते है.

ये भी पढ़े

'तेनालीरामा' की रानी मुनमुन का हॉट अवतार

'जिंदगी के क्रॉसरोड्स' में भावुक हुई टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल

तिवारी जी को भाभी जी के साथ ऐसा काम करना लगता है मुश्किल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -