बिना शादी के बच्चे पैदा करना चाहतीं हैं शमा सिंकदर
बिना शादी के बच्चे पैदा करना चाहतीं हैं शमा सिंकदर
Share:

अक्सर अपनी बोल्डनेस और बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रखने वाली अभिनेत्री और मॉडल शमा सिकंदर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. हाल ही में शमा सिकंदर ने एक बयान में बोला है कि बच्चा पैदा करने के लिए उनका शादीशुदा होना जरूरी नहीं है. बता दें कि शमा ने 2 साल पहले अमेरिकी बिजनेसमैन जेम्स मिलिरॉन से सगाई कर ली थी. जिसके बाद तभी से उनके शादीशुदा होने के बारे में प्रश्न उठाते रहे हैं. 

अब इस बयान से शमा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम शादी के बारे में प्लान करते रहते हैं लेकिन कुछ भी तय नहीं कर पा रहे. हम पहले ही ऐसा महसूस करते हैं जैसे हम शादीशुदा हैं. हम जिंदगी को एक बड़ी पार्टी की तरह एंजॉय करते हैं, तो हमारी शादी भी किसी बड़ी पार्टी की तरह होगी जिसमें हमारे रिश्तेदार शरीक होंगे. उन्होंने कहा कि वह ऐसा महसूस करती हैं कि एक दिन वह छुट्टियां मनाने जाएंगी और फिर अचानक से सबको शादी की खबर देकर चौंका देंगी. शमा के मुताबिक उन्हें ऐसा करना पसंद आएगा क्योंकि उन्हें दुनिया भर को इनवाइट करना पसंद नहीं है.

'बाल वीर' और 'CID', ये मेरी लाइफ है जैसे धारावाही में नज़र आ चुकीं शमा सिकंदर ने बच्चों को लेकर कहा कि बच्चा पैदा करने के लिए जरुरी नहीं है कि मैं ऐसे भी उसे अपना लाडला बेटा ही कहूंगी. शादी के बारे में शमा ने कहा कि वह अपनी शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाएंगी.

42 की उम्र में भी बेहद हॉट है मल्लिका शेरवत, सामने आई बिकिनी फोटो

फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज से छायी है ये एक्ट्रेस

‘लागल रहा बताशा’ देगी भोजपुरी सिनेमा को नया रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -