जल्द ही बंद होने वाले हैं SAB TV के ये शोज़
जल्द ही बंद होने वाले हैं SAB TV के ये शोज़
Share:

टीवी देखना सभी को पसंद होता है क्योंकि टीवी पर तरह-तरह के प्रोग्राम्स आते रहते है जिन्हे लोग पसंद करते है. ऐसे में इन दिनों टीवी चैनल सब टीवी लोगों की पसंद से बाहर जा रहा है लोग इस चैनल को देखना नहीं पसंद करते, और ना ही इस चैनल पर आने वाले शोज को लोग पसंद करते हैं. ऐसे में इस चैनल के कुछ शोज़ जल्द ही ऑफएयर होने वाले हैं. जी हाँ, चैनल ने यह फैसला लिया है कि जल्द ही कई शो बंद कर दिए जाएंगे जिनकी वजह से लोग चैनल को समय नहीं दे रहे हैं. जी हाँ, जानकारी एक अनुसार जल्द ही इस चैनल के द्वारा दो शो को ऑफएयर करने का फैसला लिया हैं तो आइए बताते हैं कौन से है वो दो शो.

'पार्टनर' - यह शो जल्द ही ऑफएयर हो जाएगा क्योंकि इसे दर्शको द्वारा पसंद नहीं किया जा रहा है. इस शो में बॉलीवुड के कॉमेडियन जॉनी लिवर भी नजर आ रहे हैं साथ ही कीकू शारदा भी जो टीवी के कॉमेडियन है लेकिन यह शो इन सबके बावजूद दृश्को को पसंद नहीं आ रहा है वह इसे नहीं देख रहे हैं इस वजह से शो ऑफ एयर हो जाएगा. इस शो की जगह अब 'अलादिन- नाम तो सुना होगा' शो आने वाला है जो जुलाई से शुरू हो जाएगा.

श्रीमान-श्रमती - यह शो भी जल्द ही ऑफएयर होने कि कगार पर है क्योंकि इसे भी दर्शक देखना पसंद नहीं कर रहे हैं वह चाहते है कि यह शो बंद हो जाए जो होने जा रहा है.

बिना शादी के बच्चे पैदा करना चाहतीं हैं शमा सिंकदर

फिर ट्रोल होने को तैयार 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या

'तेनालीरामा' की रानी मुनमुन का हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -