रितेश पांडे और आकांक्षा दुबे का किलर सांग इंटरनेट पर हुआ वायरल
रितेश पांडे और आकांक्षा दुबे का किलर सांग इंटरनेट पर हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे और आकांक्षा दुबे की जोड़ी गाने ‘काशी हिले पटना हिले’ में धूम मचा रहा है. भोजपुरी सिनेमाजगत में दोनो की जोड़ी बहुत लोकप्रिय है. फैंस रितेश पांडे और आकांक्षा सिंह को जोड़ी खूब पसंद करते है. इस सांग को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज गाया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस फिल्म का ट्रेलर

बता दे कि वायरल हो रहे इस सांग ‘काशी हिले पटना हिले’ को यूट्यूब पर अबतक 3 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है.इस भोजपुरी वीडियो में रितेश और आकांक्षा की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.यह गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है।यक़ीनन आपको ये गाना बहुत पसंद आया होगा.‘काशी हिले पटना हिले’ गाना भोजपुरी ऑडियंस को सबसे पसंदीदा गानों में से एक है.यह गाना आज भी सुन लो नाचने का मन करता है.शादी या बर्थडे में यहां जरूर बजाया जाता है।भोजपुरी इंडस्ट्री अब बहुत आगे निकल चूका है.भोजपुरी फिल्म अब बॉलीवुड मूवी को टक्कर देने लगी है।

जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फहद फासिल की अगली फिल्म

अगर आपको नही पता तो बात दे कि रितेश पांडे के गाने इंटरनेट जगत में बहुत लोकप्रिय होते है. उनके एक गाने हैलो ने तो, यूट्यूब पर रिकार्ड बनाया था. इस गाने को 600 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चूके है. गाने के अलावा रितेश पांडे अपने ​अभिनय के लिए भी इंडस्ट्री में लोकप्रिय है. हर कोई उनकी अभिनय क्षमता का मूरीद है. कोरोना काल में भी उनको भोजपुरी सिनेमा में काम की कमी नही है, जबकि वह लोगो की मदद के लिए आगे आए है. 

सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो रही है अजित की नई फिल्म, जानें क्या है टाइटल

फेस को हल्दी रखने के लिए रकुल करती है ये उपाएआज शाम को रिलीज़ होगा चिरंजीवी की नई

फिल्म का फर्स्ट लुक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -