सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस फिल्म का ट्रेलर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस फिल्म का ट्रेलर
Share:

कुछ समय पहले, संथानम के बिस्कोथ का टीज़र जारी किया गया था. अब, उनकी अगली फिल्म Dikkilona के निर्माताओं द्वारा KJR स्टूडियो को सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया. ट्रेलर में, जो हम देखते हैं वह एक मस्ती से भरी आनंद सवारी है और यह पता चलता है कि फिल्म टाइम ट्रेवल से जुड़ी हुई है.   और संथानम अपने जीवन के समय के तीन अलग-अलग हिस्सों से, आने वाली सभी समस्याओं को हल करने का प्रबंधन कर रहे है. रास्ते में है. दो मिनट से अधिक का ट्रेलर हमें अपने सह-अभिनेताओं के संवादों में संथानम के मजाकिया काउंटरों की झलक भी देता है.

हालांकि हरभजन सिंह को कुछ पलों के लिए ट्रेलर में दिखाया गया है, उनकी भूमिका का खुलासा नहीं किया गया है. ऐसा लग रहा है कि मेकर्स सस्पेंस बनाए हुए हैं. ट्रेलर तीन अलग-अलग संथानम के साथ अतीत और भविष्य के आने वाले समय के साथ समाप्त हो जाएगा ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसकी जीवन की समस्याओं को कैसे हल की जा सकती है. साथ ही क्रिकेटर हरभजन सिंह की मुख्य भूमिका में, कार्तिक योगी की मुख्य भूमिका होने वाली है, जबकि योगी बाबू, शिरीन कांचवाला, आनंद राज, रामदास, राजशरण और चित्रा लक्ष्मणन मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. युवान शंकर राजा ने संगीत तैयार किया है.

इस बीच, संथानम ने आर किन्नन द्वारा निर्देशित अपनी किटी, बिस्कोथ में भी है. हाल ही में मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज़ किया था. इस फिल्म में तारा अलीशा बेरी और स्वाति मुप्पाला ने मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि सोवर जानकी, मोता राजेंद्रन, आनंद राज और लोलु सभा मनोहर मुख्य सहायक भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बिस्कोथ ने सोकार जानकी की 400 वीं फिल्म को चिह्नित किया है. फिल्म में संगीत अर्जुन रेड्डी के संगीतकार राधान और छायांकन शांमुगसुंदरम द्वारा किया गया है, जिन्होंने विजय सेतुपति और त्रिशा अभिनीत 96 के बाद अपनी प्रसिद्धि को शूट किया.

रश्मिका की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

सबसे बड़े बजट वाली इस फिल्म में काम करेंगे विजय डेवेरकोंडा

गणेश चतुर्थी पर घोषित की जाएगी थलपति विजय और एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -