जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फहद फासिल की अगली फिल्म
जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फहद फासिल की अगली फिल्म
Share:

फहद फासिल जो फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं, सीयू सून नाम की आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे. यह फिल्म इक्का दुक्का निर्देशक महेश नारायणन द्वारा निर्देशित है.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म सीयू सून 1 सितंबर को अमेज़ॅन प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है. इस खबर का एलान डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की गई थी. फतह फासिल स्टारर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की खबर ने मुख्य अभिनेता के प्रशंसकों और अनुयायियों को बहुत खुश कर दिया है. मलयालम मूवी फिल्म उद्योग की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है.

आगामी फिल्म सीयू सून से एक रोमांचक गाथा की उम्मीद की जा रही है. फहद फासिल के चरित्र को उसके परिवार के सदस्यों द्वारा अपने चचेरे भाई की मदद करने का आग्रह किया जाता है, जिसका मंगेतर गायब हो जाता है. लापता मंगेतर ने कथित तौर पर एक संदेश को वीडियो के रूप में पीछे छोड़ दिया है. जंहा फिल्म सीयू सून के प्रमुख अभिनेता ने कहा है कि सीयू सून पर निर्देशक महेश नारायणन के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था. वह आगे कहते हैं कि उन्होंने बहुत कुछ सीखा है और निर्देशक के साथ एक अद्भुत समय था जब उन्होंने पहले अपनी फिल्म पर सहयोग किया, जिसे टेक-ऑफ कहा जाता है.

फहद फासिल आगे कहते हैं कि, बहुप्रतीक्षित फिल्म को लॉकडाउन की अवधि के दौरान पूरी तरह से शूट किया गया था, और वे नई फिल्म के साथ प्रशंसकों और फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने की उम्मीद करते हैं. अभिनेता ने यह भी कहा कि वह दुनिया भर के प्रशंसकों से उम्मीद करते हैं कि यह रिलीज होने पर फिल्म को पसंद करेंगे.

रश्मिका की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

सबसे बड़े बजट वाली इस फिल्म में काम करेंगे विजय डेवेरकोंडा

गणेश चतुर्थी पर घोषित की जाएगी थलपति विजय और एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -