सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो रही है अजित की नई फिल्म, जानें क्या है टाइटल
सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो रही है अजित की नई फिल्म, जानें क्या है टाइटल
Share:

सूर्या की बहुप्रतीक्षित फिल्म, Soorarai Pottru, 30 अक्टूबर से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के रिलीज़ होने वाली है. सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित फिल्म, अप्रैल में रिलीज़ की जाने वाली थी. हालांकि, सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के कारण, फिल्म दिन की रिलीजिंग को रोक दिया गए. नवीनतम विकास यह है कि 30 अक्टूबर को Soorarai Pottru का अपना डिजिटल प्रीमियर होगा. Soorarai Pottru के स्ट्रीमिंग अधिकारों को अमेज़ॅन प्राइम द्वारा एक सुरक्षित राशि के लिए सुरक्षित किया गया है. इसके साथ, सोरारई पोट्रू लॉकडाउन के दौरान तमिल सिनेमा के इतिहास में प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज करने वाली तीसरी फिल्म बन गई. पहला पोनमंगल वंधल था, जिसमें सूर्या की पत्नी ज्योतिका मुख्य भूमिका में थीं.

अमेज़न प्राइम वीडियो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने गणेश चतुर्थी पर इस मूवी के बारें में सूचना जारी कि जा चुकी है. पोस्ट में लिखा है, ""Fasten your seat belts, everyone, #SooraraiPottruOnPrime premiering October 30! सूर्या ने एक बयान में कहा, "जिस क्षण मैंने निर्देशक सुधा से पटकथा सुनी, मुझे यकीन था कि इसे बताया जाना होगा और मैं 2 डी एंटरटेनमेंट के तहत इस फिल्म के लिए काम करना चाहता हूँ. कैप्टन गोपीनाथ का किरदार मेरे लिए एक चुनौती के रूप में आया. लेकिन हमें अपने अंतिम उत्पाद पर बहुत गर्व है! मुझे खुशी है कि दुनिया भर के दर्शक इन अभूतपूर्व समय में अपने घरों से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर  Soorarai Pottru को देख पाएंगे. यह फिल्म हमारे प्यार का श्रम है और मुझे खुशी है. अब यह वैश्विक दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है. ”

फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगारा ने कहा, “सूर्या को निर्देशित करने के लिए बहुत खुश है. वह कैप्टन गोपीनाथ की भूमिका के लिए मेरी पहली और आखिरी पसंद थे. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर फिल्म की प्रीमीयरिंग एक उपन्यास अनुभव है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं. एक कंटेंट क्रिएटर के लिए यह जानना रोमांचक है कि इस फिल्म को दुनिया भर में लोग देख रहे हैं. ” फिल्म सूर्या की 2 डी एंटरटेनमेंट और गुनीत मोंगा की सिख एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जैसा कि पहले बताया गया है,  Soorarai Pottru एयर डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है. फिल्म में परेश रावल, अपर्णा बालमुरली, जैकी श्रॉफ और मोहन बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. सोरारई पोटरू की तकनीकी टीम में संगीतकार जीवी प्रकाश, छायाकार निकेत बोम्मिरेड्डी और संपादक सतीश सूर्या भी शामिल हैं.

फेस को हल्दी रखने के लिए रकुल करती है ये उपाए

आज शाम को रिलीज़ होगा चिरंजीवी की नई फिल्म का फर्स्ट लुक

जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फहद फासिल की अगली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -