फेस को हल्दी रखने के लिए रकुल करती है ये उपाए
फेस को हल्दी रखने के लिए रकुल करती है ये उपाए
Share:

रकुल प्रीत सिंह फिल्म इंडस्ट्रीस की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो स्वस्थ रहने के लिए सही भोजन और रोजाना कसरत करने पर जोर देती हैं. यहां तक ​​कि अपनी त्वचा के लिए, अभिनेत्री एक सख्त दिनचर्या बनाए रखना सुनिश्चित करती है. और ज्यादा से ज्यादा पानी का सेवन करती है, रकुल चमकती त्वचा के लिए घर का बना देसी फेस मास्क आजमाने में भी विश्वास रखती है. स्टनर ने हाल ही में अपने जादुई फेस मास्क का एक बहुत ही सरल नुस्खा साझा किया. रकुल ने सोशल मीडिया पर कदम रखा और केले और शहद से बने अपने होममेड फेस मास्क के बारे में खुलासा करते हुए एक वीडियो साझा किया. आश्चर्य है कि यह आपकी त्वचा को कैसे फायदा पहुंचा सकता है?

मास्क के लिए, रकुल ने एक मैश किए हुए केले का इस्तेमाल किया और इसमें आधा नींबू का रस निचोड़ा जो चेहरे पर काले धब्बे के लिए चमत्कार करता है. अभिनेत्री ने परफेक्ट फेस मास्क बनाने के लिए थोड़ा शहद भी मिलाया. केला पोटैशियम से भरपूर होता है और यह आपकी त्वचा को हाइड्रेट करने में मदद करता है. शुष्क त्वचा वाली लड़कियां इस मास्क का लाभ उठा सकती हैं क्योंकि यह त्वचा को मुलायम बनाता है. दक्षिण सौंदर्य उसकी चमक और चमकदार त्वचा के लिए जाना जाता है और हम अब जानते हैं कि क्यों. रकुल प्रीत सिंह का DIY फेसमास्क निश्चित रूप से कोशिश करने लायक है.

यदि वर्कफ़्रंट की बात की जाए रकुल कमल हासन की इंडियन 2 में  नज़र आने वाली है.  फिल्म शुरू से ही शहर की चर्चा रही है. एस शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में काजल अग्रवाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. रकुल जल्द ही जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर अभिनीत अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी और मुख्य भूमिकाओं में होंगी. फिल्म का निर्देशन नवोदित कलाकार काशी नायर ने किया है.

 

जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फहद फासिल की अगली फिल्म

सोशल मीडिया पर वोरल हो रहा है इस फिल्म का ट्रेलर

रश्मिका की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -