आज शाम को रिलीज़ होगा चिरंजीवी की नई फिल्म का फर्स्ट लुक
आज शाम को रिलीज़ होगा चिरंजीवी की नई फिल्म का फर्स्ट लुक
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अभिनेता के प्रशंसकों और अनुयायियों ने मेगास्टार के लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं साझा करने के लिए अपने ट्विटर खातों पर ले लिया. अभिनेता के प्रशंसक चिरंजीवी के जन्मदिन से पहले ही उनके उत्साह को साझा करते रहे हैं. सुपरस्टार के कई प्रशंसकों और अनुयायियों ने अपने सोशल मीडिया खातों को साझा करने के लिए ले लिया कि वे अपने जन्मदिन पर चिरंजीवी को मनाने और उन्हें बधाई देने के लिए कैसे तत्पर हैं. अब, हैशटैग #HBDMegastarChiranjeevi ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है क्योंकि अभिनेता के प्रशंसक मेगास्टार पर अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं. चिरंजीवी फिल्म उद्योग के सबसे अधिक पसंद और सम्मानित अभिनेताओं में से हैं.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो चिरंजीवी ने मैगन ऑपस में अभिनय किया, जिसका नाम सई रा नरसिम्हा रेड्डी था. अभिनेता को आगामी फिल्म का नाम आचार्य है. बहुप्रतीक्षित फिल्म का पहला लुक और मोशन पोस्टर आज शाम 4 बजे रिलीज़ किया जाने वाला है. अभिनेता सह निर्माता राम चरण ने पहले चिरंजीवी अभिनीत फिल्म के बारे में अपडेट साझा किया था.

फैंस और फिल्म दर्शकों को अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. बहुप्रतीक्षित फिल्म आचार्य को निर्देशक कोरला शिवा ने अभिनीत किया है. फिल्म कुछ समय पहले फर्श पर चली गई थी, लेकिन COVID 19 संकट के कारण, निर्माताओं को फिल्म की शूटिंग को स्थगित करना पड़ा.

जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फहद फासिल की अगली फिल्म

सोशल मीडिया पर वोरल हो रहा है इस फिल्म का ट्रेलर

रश्मिका की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -