लखनवी कुर्तियों का कलेक्शन रखती है आमना शरीफ
लखनवी कुर्तियों का कलेक्शन रखती है आमना शरीफ
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच गर्मियों का मौसम भी दस्तक दे चुका है। ऐसे में टीवी सितारों का समर कलेक्शन धीरे -धीरे अलमारी से बाहर आ रहा है। यदि बात की जाए सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 की कोमोलिका यानि कि आमना शरीफ  की तो उन्होंने गर्मी से बचने के लिए लखनवी कुर्तियों का कलेक्शन जमा किया हुआ है। वहीं इस बात का खुलासा खुद आमना शरीफ ने ही कर दिया है। हाल ही में आमना शरीफ ने कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं जिनमें वह खूबसूरत कढ़ाई वाले लखनवी कुर्ते और प्लाजो में नजर आ रही हैं। 

इसके साथ ही रमजान का महीना होने के नाते आमना शरीफ ने अपना सिर दुपट्टे से ढक रखा है। अपने लुक को निखारने के लिए आमना शरीफ ने मेटेलिक झुमके भी पहने हुए हैं। शेयर की गई तस्वीर में आमना शरीफ धूप में बैठकर तस्वीर क्लिक करवाती नजर आ रही हैं। वहीं उनके चेहरे की स्माइल को देखकर साफ कहा जा सकता है कि ये लखनवी कुर्तियां कितनी कंफर्टेबल हैं।वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आमना शरीफ ने लिखा, 'मेरे पार लखनवी कुर्तियों को अच्छा खासा कलेक्शन है।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  आमना शरीफ के इस कैप्शन से जाहिर है कि वह गर्मियों के मौसम में कॉटन के कपड़े पहनना पसंद करती हैं। वहीं वैसे तो आमना शरीफ को आए दिन एक से बढ़ कर एक ग्लैमरस लुक में देखा जा सकता है परन्तु लॉकडाउन में आमना शरीफ लखनवी कुर्तियां पहने ही नजर आ जाती हैं। बीते कुछ समय में आमना शरीफ ने अलग अलग डिजाइन की लखनवी कुर्तियों में पोज देती दिख चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

कपिल शर्मा ने श्रीश्री से पूछा क्या है भगवान का कॉन्सेप्ट

श्रीश्री रविशंकर से कपिल शर्मा ने पूछा क्या है सफल व्यक्ति की परिभाषा

शुरू हुई इन शोज की तैयारी, घर से ही देने होंगे ऑडिशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -