कसौटी ज़िंदगी की : वीना के सामने आया बहुत बड़ा सच, जानिए क्या प्रेरणा और कुकी से जुड़ा है मामला
कसौटी ज़िंदगी की : वीना के सामने आया बहुत बड़ा सच, जानिए क्या प्रेरणा और कुकी से जुड़ा है मामला
Share:

मिस्टर बजाज और प्रेरणा की लड़ाई से लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत होती है. बजाज प्रेरणा से कहता है कि वह कुकी के बर्थडे की तैयारी करे और बढ़िया अरेंजमेंट करे. साथ ही वह कहता है कि पार्टी में बासु फैमिली को भी वह इनवाइट करें क्योंकि वह उसी घर में रहते हैं. दूसरी तरफ अनुराग प्रेरणा को याद करता है और सोचता है कि जब वह जेल में था तो प्रेरणा कैसे उसके लिए खाना लेकर आई थी. आइए जानते है आगे क्या होता है. 

अब भी राखी सावंत से शादी करना चाहते हैं दीपक कलाल, कहा- 'राखी हम शादी...'

इस शो की कहानी ने आगे वह फोन पर प्रेरणा को ताना मारता है लेकिन वह फोन रख देती है. वीना कुकी के बर्थडे के लिए बासु हाउस को सजाती है. उसे यह नहीं पता होता कि पार्टी दरअसल मिस्टर बजाज की बेटी की है. मोहिनी वीना को देख लेती है और सोचती है कि वह जान-बूझकर सजावट कर रही है और वह जानती है कि यह सजावट मिस्टर बजाज की पार्टी के लिए है.वीना को जब इस बारे में पता चलता है तो स्तब्ध रह जाती है. वह कहती है कि उसे इस बारे में नहीं पता था और वह यह सजावट सिर्फ इसलिए कर रही थी क्योंकि यह उसकी इवेंट जॉब का एक हिस्सा है. वह मोहिनी को आगे बताती है कि उसकी कंपनी को इस बर्थडे पार्टी का कॉन्ट्रैक्ट मिला था. 

सगाई के बाद मंगेतर ने कहा कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस ने तोड़ दिया रिश्ता

इसी बीच वीना प्रेरणा को देख लेती है और उसे और भी बड़ा झटका लगता है. वह किचन में जब भारी सामान उठा रही होती है तो प्रेरणा उसकी मदद के लिए आगे बढ़ती है लेकिन वीना उसे इस सबसे दूर ही रहने के लिए कहती है. तन्वी उन दोनों की बातें सुन लेती है और दोनों को लड़ते हुए देख खुश होती है. वह सोचती है कि मिस्टर बजाज और प्रेरणा के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इस बारे में वह मिस्टर बजाज की आंटी को बताती है. वह दोनों के रिश्ते में और दरार पैदा करने के लिए वीना को इस्तेमाल करने का फैसला करती है. दूसरी तरफ निवेदिता वीना से मिलती है और उसे ताना मारती है. वह यह जानकर हैरान रह जाती है कि मिस्टर बजाज की एक बेटी है और उस बेटी की मां प्रेरणा है. प्रेरणा बर्थडे पार्टी के लिए कुकी को तैयार करती है. वह और कुकी मिस्टर बजाज के साथ हॉल में आते हैं और वीना उन्हें साथ देख स्तब्ध रह जाती है.

आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर

बड़ा हादसा: 'नच बलिये 9' के सेट पर सिर के बल फर्श पर गिरीं यह एक्ट्रेस

करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -