अब भी राखी सावंत से शादी करना चाहते हैं दीपक कलाल, कहा- 'राखी हम शादी...'
अब भी राखी सावंत से शादी करना चाहते हैं दीपक कलाल, कहा- 'राखी हम शादी...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में रियलिटी शोज में हिस्सा बनने वाली राखी सावंत आजकल अपनी शादी और अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. जी हाँ, वहीं बीते दिनों उन्होंने दीपक कलाल से शादी का वादा किया था लेकिन वह तोड़कर उन्होंने किसी अन्य से शादी कर ली ऐसे में दीपक भड़कें हुए हैं और वह आए दिन वीडियो शेयर कर राखी को खरी-खोटी सुना रहे हैं. अब एक बार फिर से राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपक कलाल का एक वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो में दीपक, राखी सावंत के साथ शादी के सपने बुनते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में दीपक बता रहे हैं कि ''वह शादी के दौरान क्या-क्या करेंगे'' और राखी ने वीडियो कैप्शन में लिखा, "ये सब सपनों में होगा बेबी."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, इस वायरल हो रहे वीडियो में दीपक कह रहे हैं, "राखी सावंत, मैं अभी हिमाचल प्रदेश में मनाली में आया हूं और जाने-माने हिडिंबा माता के मंदिर में आया हूं. राखी हम हिडिंबा माता के मंदिर में शादी करेंगे. वैसे तो पूरी दुनिया घोड़े पर घूमती है, लेकिन हम लोग याक पर घूमेंगे. हम यहां पर खूब मजे करेंगे. तो क्या हिमाचल आप मेरे स्वागत के लिए तैयार हो?"

इसी के साथ दीपक ने इस वीडियो के जरिए राखी के लिए कहा है, ''राखी हम रोहतांग पास जाएंगे. शिमला में भी घूमेंगे. लव यू हिमाचल.'' आपको याद हो इससे पहले एक वीडियो शेयर कर दीपक ने राखी को दिए अपने 4 करोड़ रुपये भी मांगे थे जिसके जवाब में राखी ने उन्हें राधे माँ के त्रिशूल से मारने की धमकी दी थी.

आखिरकार सामने आ ही गई राखी सावंत के पति की तस्वीरें!

इस शो में 'अमिताभ बच्चन' ने अपने ​परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा

पहली बार बी ग्रेड फिल्म में नजर आईं थीं दयाबेन, तारक मेहता से मिली पॉपुलरिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -