समिधा के सवालों ने उड़ाए अनुराग और प्रेरणा के होश
समिधा के सवालों ने उड़ाए अनुराग और प्रेरणा के होश
Share:

कसौटी ज़िन्दगी की, प्रशंसकों को इसकी कहानी से रूबरू कराती रही है. जबकि कई प्रशंसकों को शो से बाहर निकलने के लिए पार्थ समथान (अनुराग बसु) के बारे में जानने के बाद से निराश है, निर्माता अनुपर के जीवन में नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब डेली सोप के आने वाले एपिसोड में, अनुराग और प्रेरणा (एरिका फर्नाड्स) छोटे बच्चों की तरह लड़ेंगे क्योंकि वे समिधा को चोट पहुँचाने की कोशिश करते हैं. ऐसा होगा कि समिधा सड़क पर गिर जाएगी, उसके घुटने में चोट लग जाएगी, और अनुराग उसे दर्द में मिलेगा.

अनुराग उसे प्राथमिक उपचार देने के लिए जल्दी से पास के मंदिर में ले जाएगा. समिधा अनुराग को एक बैंड-सहायता के साथ उसके घाव को कवर करने के लिए कहेगी. हालाँकि, अनुराग के हाथ कांपते हैं क्योंकि वह समिधा के घुटने पर कुछ दवा लगाने की कोशिश करता है, और उसी क्षण, प्रेरणा आती है और अनुराग को धक्का देती है. सबसे पहले, अनुराग ने प्रेरणा को वहाँ देखकर आश्चर्यचकित हो जाता है, और फिर दोनों एक बहस में पड़ जाते हैं क्योंकि वे समिधा की मदद करने की कोशिश करते हैं. दोनों एक झगड़े में पड़ गए, जिससे समिधा दंग रह गई.

अपने माँ और पापा को लड़ता हुआ देख मासूम समिधा ने एक सवाल अनुराग और प्रेरणा से पूछा, जो उन्हें परेशान कर देता है. जब अनुराग और प्रेरणा ने अपनी बातें जारी राखी, तो समिधा पूछती है, 'क्या आप दोनों पति-पत्नी हैं?' उन्हें छोड़कर, मम्मी. वे समिधा के सवाल से अवाक हैं और बस एक-दूसरे की आंखों में झांकते हैं. हालांकि यह क्रम अनुराग और प्रेरणा के जीवन में कुछ दिलचस्प मोड़ लाने वाला है., 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई काजल अग्रवाल की खूबसूरत तस्वीर

जल्द ही रिलीज़ होने वाली है विजय की आने वाली फिल्म

अजित और शालिनी एक साथ शॉपिंग करते हुए आए नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -