अजित और शालिनी एक साथ शॉपिंग करते हुए आए नज़र
अजित और शालिनी एक साथ शॉपिंग करते हुए आए नज़र
Share:

कुछ समय पहले, थाला अजित और शालिनी का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था, जिसमें वे अपने करीबी सहयोगी से मिलने गए थे, तब उन्हें हॉस्पिटल में देखा गया था. अब, एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें थला और शालिनी को कार में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वे आकस्मिक खरीदारी के लिए निकलते हैं. वीडियो में शालिनी को भूरे रंग के कुर्ते में देखा गया है, जबकि अजित को नीली शर्ट और काली डेनिम पैंट में नज़र आए है. जैसे ही वीडियो ने ऑनलाइन अपना रास्ता बनाया, यह अभिनेता के प्रशंसकों के साथ सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा करना शुरू कर दिया.

कुछ महीने पहले, राज्य सरकार, केंद्र सरकार और FEFSI को COVID 19 के लिए एक राहत कोष के रूप में 1.25 करोड़ रुपये दान करने के बाद अजित ने सुर्खियाँ बटोरीं. अभिनेता ने लॉकडाउन की स्थिति से निपटने में मदद करने के लिए फिल्म जर्नलिस्ट एसोसिएशन के बैंक खाते में 2.5 लाख रुपये जमा किए. यजंहा यह कहा जा रहा है कि मनोरंजन उद्योग लॉकडाउन के कारण सबसे अधिक प्रभावित लोगों में से एक है, क्योंकि फिल्मों की लगभग सभी शूटिंग को रोक दी गई है. शूटिंग रुकने के साथ थाला अजित की आने वाली फिल्म वलीमाई को भी झटका मिला है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अजित कुमार आखिरी बार एन विनकोंडा परवाई में दिखाई दिए थे, जिसका निर्देशन एच विनोथ ने किया था और बोनी कपूर द्वारा निर्देशित थी. उनकी अगली फिल्म, जिसका नाम वलीमाई है, वह एच विनोथ द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है. हालांकि फिल्म के कलाकारों के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन बताया गया है कि फिल्म में यामी गौतम, इलियाना डिक्रूज और हुमा कुरैशी महिला किरदार में होंगी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वलीमाई के पास योगी बाबू के रूप में अजित की साइडिक भी होगी.

 

रश्मिका में पिंक ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती

वर्कआउट करते नज़र आए अखिल अक्किनेनी

अखिल अक्किनेनी ने की अपनी शानदार फोटो शेयर, देखकर रह गया हर कोई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -