सोशल मीडिया पर वायरल हुई काजल अग्रवाल की खूबसूरत तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई काजल अग्रवाल की खूबसूरत तस्वीर
Share:

काजल अग्रवाल उज्ज्वल है और गणेश चतुर्थी के लिए अपने नवीनतम रूप में हमेशा की तरह सुंदर दिख रही है. स्टनर ने सोशल मीडिया पर कदम रखा और अपने हालिया लुक की कुछ तस्वीरें साझा कीं और हम सिर्फ इतना नहीं पा सकते हैं कि वह कितनी खूबसूरती से इसमें फिसलती है. तस्वीरों में देख सकते हैं, काजल अग्रवाल  कशीदाकारी सिल्क स्ट्रॉपी कुर्ता में कढ़ाई की हुई सिल्क शारा बॉटम और नेट दुपट्टे के साथ ड्रॉप-डोर गॉर्जियस लग रही थीं. उसने कम से कम मेकअप, प्राकृतिक खुले बालों और स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ एक्सेस किया. केक पर आइसिंग उसकी संक्रामक मुस्कान थी. काजल अग्रवाल सहज रूप से तेजस्वी दिखती हैं और हम चल रहे उत्सव के अवसर पर उनके लुक से  लोगों को घायल कर रही है. 

काजल अपने अपरंपरागत स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. उसके पास बहुत ही संतुलित शैली है और वह अपने सुंदर रूप के साथ लाइमलाइट चोरी करने का प्रबंधन करती है. उसका इंस्टाग्राम अकाउंट खूबसूरत पारिवारिक पल, भव्य यात्रा तस्वीरें और बहुत कुछ है. इस बीच, स्टनर ने हाल ही में सुर्खियों में आने के बाद रिपोर्ट्स शुरू कर दी कि वह चुपके से एक व्यवसायी से जुड़ा हुआ है और इस साल के अंत तक शादी कर रहा है. हालांकि, अभिनेत्री ने अभी भी इसके बारे में कुछ नहीं बताया है.

काम के मोर्चे पर, काजल अग्रवाल कमल हासन की इंडियन 2 में दिखाई देंगी. फिल्म में मुख्य भूमिका में रकुल प्रीत सिंह भी हैं. एस शंकर द्वारा निर्देशित, आगामी सीक्वल के निर्माताओं को जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है. उन्होंने चिरंजीवी के आचार्य में तृषा कृष्णन को भी बदल दिया है. अफ्टे त्रिशा ने रचनात्मक अंतर के कारण फिल्म से बाहर होने का फैसला किया, निर्माताओं ने काजल से उसी भूमिका के लिए संपर्क किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@anitadongre @sheetalzaveribyvithaldas

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ganeshchaturthi2020 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

अजित और शालिनी एक साथ शॉपिंग करते हुए आए नज़र

इस समय अपने डॉग के साथ वक़्त बिता रहे है विजय

रश्मिका में पिंक ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -