जल्द ही रिलीज़ होने वाली है विजय की आने वाली फिल्म
जल्द ही रिलीज़ होने वाली है विजय की आने वाली फिल्म
Share:

थलपति विजय के प्रशंसक अभिनेता की अगली फिल्म मास्टर का आनंद लेने के लिए लॉकडाउन के हटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उनकी आगामी फिल्म के बारे में खबरें पहले से ही उनके रास्ते तलाश रही हैं. अब तक, यह सर्वविदित है कि विजय अपनी अगली फिल्म के लिए एआर मुरुगादॉस के साथ हाथ मिला रहे हैं. जंहा फिल्म Thalapathy 65 शीर्षक से, कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि यह फिल्म अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी की मेगाहिट वेंचर थुप्पाकी की अगली कड़ी होगी. एक साक्षात्कार के दौरान बात करते हुए, एआर मुरुगादॉस ने पुष्टि की कि यह एक नई फिल्म है और किसी फिल्म की अगली कड़ी या प्रीक्वेल नहीं है.

उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास कहानी और पटकथा तैयार है, निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा करने की तारीख को अब तक फिक्स नहीं हो पाई है. उन्होंने बताया कि जब भी उन्हें ऐसा करने का सही समय होगा, वे इसकी घोषणा करेंगे. सन पिक्चर्स द्वारा निर्देशित, यह उम्मीद है कि काजल अग्रवाल आगामी फिल्म में अग्रणी महिला के रूप में दिखाई देंगी. प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान, काजल ने यह कहकर संकेत दिया कि वह जल्द ही विजय के साथ रोल करने वाली है. 

इस बीच, तालाबंदी के लागू होने से पहले थालपति विजय के मास्टर को लपेट दिया गया. निर्माता भी पोस्ट-प्रोडक्शन कार्यों के साथ समाप्त हो गए हैं. इसमें मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में विजय सेतुपति हैं, जबकि मालविका मोहनन और एंड्रिया जेरेमिया प्रमुख महिलाओं के रूप में दिखाई देंगी. लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, XB फिल्म निर्माता द्वारा मास्टर को नियंत्रित किया जाता है. शान्तनु भाग्यराज और अर्जुन दास फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसमें संगीत अनिरुद्ध रविचंदर का है.

कोरोना की चपेट में आए हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, शुरू होने वाला है मॉनसून सत्र

पीएम मोदी से ममता बनर्जी की अपील- 'टाली जाएं NEET, JEE की परीक्षा'

राजस्थान में भारी बरसात का सिलसिला जारी, इन जिलों में जारी किए अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -