आसिम के भाई उमर ने विकास गुप्ता पर निकला गुस्सा, कहा-बदनाम कर रहे है
आसिम के भाई उमर ने विकास गुप्ता पर निकला गुस्सा, कहा-बदनाम कर रहे है
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के घर में हॉई वोल्टेज ड्रामा होना कोई नई बात नहीं है. इसके अलावा ये एक ऐसा रियलिटी शो है जहा कई रिश्ते बनते हैं तो कई रिश्ते टूटते भी हैं.वही बिग बॉस के सीजन 13 में तो ये  कई बार देखने को मिला. जैसे-जैसे टाइम बीतता गया कंटेस्टेंट की सोच के साथ-साथ उनके दोस्त भी बदलते रहे. शो में कई कंटेस्टेंट के बीच प्यार भी परवान चढ़ा.वही  फिर चाहे वो पारस और माहिरा हो या हो विशाल और मधुरिमा. परन्तु एक और ऐसी जोड़ी है जिसने कम समय में काफी सुर्खियां बटोर ली है. हम बात कर रहे हैं आसिम और हिमांशी की जो बिग बॉस घर के नए लव बर्ड्स  हैं.

सलमान ने लगाई आसिम की क्लास-अब जब हिमांशी और आसिम के बीच नजदीकियां बढ़ ही रही है तब विकास के एक बयान से नया विवाद खड़ा होता दिखाई दे रहा है. असल में विकास ने बिग बॉस के घर में शहनाज और हिमांशी को बताया था कि आसिम की एक गर्लफ्रेंड भी है. विकास की यही बात वीकेंड के वार में विवाद का मुद्दा बन गई. सलमान खान ने आसिम रियाज की अच्छे से क्लास लगाई. उन्होंने बार-बार आसिम से पूछा कि वो इस समय सिंगल हैं या उनका अभी भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ चक्कर चल रहा है. सवाल के जवाब में आसिम ने बार-बार यही बोला की ये पुरानी बात है और वो अब सिर्फ हिमांशी को चाहते हैं.

उमर रियाज का विकास गुप्ता पर निशाना-अब आसिम के जवाब पर सलमान खान ने तो भरोसा कर लिया लेकिन लगता है उन्ही के भाई उमर रियाज को ये विवाद ज्यादा पसंद नहीं आया. इसके अलावा इस विवाद को इतना तूल मिलते देख वो भड़क गए हैं. उमर ने इस विवाद के लिए विकास गुप्ता को जिम्मेदार बता दिया है. उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. वो ट्ववीट करते हैं ' विकास ने उस लड़की का नाम तो नहीं बताया लेकिन वो होते कौन हैं आसिम की निजी जिंदगी के बारे में बात करने वाले. क्या वो उनके दोस्त भी हैं? विकास के वजह से ही ये विवाद शुरू हुआ है. वही  विकास बस आसिम को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. वैसे भी आसिम ने कभी नहीं कहा की उसकी गर्लफ्रेंड है, तो आप हमारी जिंदगी के साथ खेलना बंद करे' याद  दिला दें, इससे पहले अरहान और रश्मि के रिश्ते को लेकर भी ऐसा ही विवाद खड़ा हो गया था. तब खुद सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया था कि अरहान का एक बच्चा भी है. वही उस विवाद के चलते अरहान-रश्मि के रिश्ते में काफी खटास आ गई थी. अब आसिम और हिमांशी के साथ भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है. बस फर्क इतना है कि हिमांशी बार-बार दावा कर रही हैं कि आसिम ने उन्हें सब कुछ पहले से बता रखा है.

 

कपिल शर्मा के शो पर 30 साल बाद फिल्म आशिकी की स्टारकास्ट आएंगी नजर, सामने आई फोटोस

BB13 : बिगबॉस में होगा कुछ अनोखा, सिद्धार्थ और शहनाज़ के लिए मेकर्स कर रहे है प्लानिंग

BB13: सलमान ने पूछा शहनाज गिल से कैसा लड़का चाहिए ? जवाब में दिए ये दो सेलेब्स के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -