देखिये एरिका फर्नांडिस के घर के अंदर की तस्व्वीरें
देखिये एरिका फर्नांडिस के घर के अंदर की तस्व्वीरें
Share:

टीवी की जानी मानी स्टार एरिका फर्नांडिस सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 के जरिए करोड़ों फैंस के दिलों पर राज किए हुए है।वहीं  इस बीच अदाकारा ने अपनी कई सारी फोटोज के जरिए फैंस को अपने घर के अंदर की तस्वीरें दिखा दी है। वहीं इन तस्वीरों से पता चलता है कि अदाकार ने अपना घर बेहद करीने से सजाया हुआ है।वहीं हाल ही में अदाकारा ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके साथ ही इस फोटो में वो सुबह के वक्त बिस्तर से उठती हुई दिख रही है। इस फोटो से पता लगता है कि अदाकारा का बेडरुम बेहद खास है।
 
इससे पहले भी अदाकारा कई बार अपने वर्कआउट्स की फोटोज शेयर कर चुकी है। जिससे पता लगता है कि घर के इस खास कोने में वो योगा करना पसंद करती है।वहीं इतना ही नहीं, कई बार अदाकारा वर्कआउट करने के लिए अपनी बालकनी में भी चली जाती है। ये बालकनी अदाकारा ने बेहद करीने से सजाई हुई है। यही वजह है कि वक्त मिलते ही अदाकारा बालकनी में बैठकर मी-टाइम बिताना पसंद करती है। इसके अलावा एरिका फर्नांडिज ने अपने घर की एक बालकनी में ही स्टडी रुम भी बना लिया है। जो बेहद प्यारा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अदाकारा ने अपने घर में लाइटिंग का खास ख्याल रखा हुआ है। ये बात उनकी इन बेहद खूबसूरत फोटोज से पता लगती है।वहीं एरिका फर्नांडिस की किचेन भी काफी मॉर्डन है। कुकिंग करते हुए सामने आई उनकी इस फोटो से इस बात का खुलासा हुआ है।तो वहीं, एरिका का लिविंग एरिया भी काफी बड़ा है। जिसमें एक बड़ा सा टीवी लगा हुआ है।लेकिन अदाकारा ने अपना ड्राइंग रुम जरुर सिंपल रखा हुआ है। इस जगह को वो खास मौकों पर जमकर सजाती है।जबकि अदाकारा का सीक्रेट रुम भी बेहद खास और क्लासी अंदाज में सजा हुआ है। ये फोटो इस बात का सबूत है।

आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस टीवी एक्टर ने की आत्महत्या

जल्द ही मुंबई लौटना चाहती हैं टीना दत्ता

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का सीरियल पवित्र रिश्ता होगा जल्द शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -