लगातार काम करने के कारण सेट पर बेहोश हुई यह अभिनेत्री
लगातार काम करने के कारण सेट पर बेहोश हुई यह अभिनेत्री
Share:

इन दिनों लगातार टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 चर्चाओं में हैं और इस शो में नजर आ रहे नए अनुराग और प्रेरणा की लाकोप्रियता तेजी से बढ़ रही है. वहीं आप सभी को बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग बिना ब्रेक लगातार की जा रही है क्योंकि यह शो लगातार चर्चाओं में है. वहीं लगातार शूटिंग के कारण प्रेरणा सेट पर बेहोश हो गई है. जी हाँ, हाल ही में मिली एक वेबसाइट की जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार को शूटिंग के दौरान प्रेरणा यानी कि एरिका फर्नांडिस को अचानक चक्कर आ गया और इसके कारण वह सेट पर शूटिंग के दौरान गिर गई लेकिन उसके बाद उन्हें तुरंत उनके कमरे में ले जाया गया जहाँ डॉक्टर्स को बुलाया गया और उन्हें आराम करने के लिए कहा गया.

आप सभी को बता दें कि एरिका को जब तक होश नहीं आया तब तक शूटिंग को रोक दिया गया और होश आने के कुछ समय बाद शूटिंग शुरू की गई. हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार एरिका जब सेट पर आयी तब सुबह से ही उनकी तबीयत बेहद खराब थी और वह जल्दी काम खत्म करके घर जाना चाहती थीं. ऐसे में एरिका बिना ब्रेक लिए लगातार काम कर रही हैं और सेट पर ही उनका सबसे अधिक समय बीत रहा है इसी वजह से उस दिन ऐसा हो गया.

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि ब्रॉडकास्ट ईशू के कारण एरिका के साथ कसौटी जिंदगी की 2 के कई प्रमुख किरदार शो से ब्रेक नहीं ले पा रहे हैं और वह इस शो की लगातार शूटिंग कर रहे हैं. शो में इन दिनों लगातार ट्विस्ट भी दिखाए जा रहे हैं जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं.

रेड कातिलाना ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया सेक्सी अवतार

वोट देने के बाद दिव्यांका ने शेयर की शानदार तस्वीरें

मौनी रॉय ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -