रेड कातिलाना ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया स्टाइलिश अवतार
रेड कातिलाना ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया स्टाइलिश अवतार
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों भोजपुरी फिल्मों की जान मोनालिसा छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बना रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों वह शो नजर में डायन के किरदार में नजर आ रहीं हैं. डायन बनकर वह सबके दिलों पर राज कर रहीं हैं. आए दिन मोनालिसा सेट से अपनी सेक्सी फोटो और हॉट वीडियो शेयर करती रहती है जो आप देख सकते हैं. मोनालिसा अक्सर ही बिकिनी फोटोज शेयर करती हैं क्योंकि उनके पति को बिकिनी बहुत पसंद है. वहीं हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सेट से एक सुंदर फोटो शेयर की है. इनमे वह सफेद झालरों के पीछे बैठी रेड वनसाइड सूट में अपनी कातिल अदाओं से बिजलियां गिरा रही है जो आप देख सकते हैं.

वहीं कर्ली लंबे बाल, लाल बिंदी, लंबे झूमके और रेड लिपस्टिक ने मोनालिसा की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए है. आप देख सकते हैं बेड पर लेटी मोनालिसा के अलग अलग पोज देख उनके फैन्स भी इस डायन के दीवाने हो गए है. मोनालिसा ने तस्वीर शेयर कर लिखा है The Biggest Adventure You can Take Is To Live The Life Of Your Dreams... Styled by : @ziaa_rrish Makeup: @yogesh_gupta4545 इसमें वाकई में मोनालिसा सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

उन्होंने अब तक भोजपुरी सिनेमा की 100 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय को दिखाया है और वह अपने हॉट सीन्स से फैन्स के दिलों पर राज कर चुकीं हैं. मोनालिसा को आप सभी ने सलमान खान के शो बिग बॉस 10 में देखा होगा जहँ उन्होंने विवाह कर सुर्खियां हांसिल की थी वहीं बिग बॉस के घर से निकलते ही मोनालिसा ने अपने हॉट डांसिंग का टैलेंट दिखाया जहां उन्होंने अपने पति के साथ स्टेज पर आग लगाई जो शानदार रहा था.

इस बिमारी के कारण मरने के कगार पर पहुँच गई थी यह एक्ट्रेस, अब भी है खतरा

जमकर रोमांस करते रहे मोनालिसा और पवन सिंह, आग की तरह फैला VIDEO

डायन मोनालिसा ने करवाया शानदार फोटोशूट, दिखा बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -