Kasautii Zindagii Kay 2 : प्रेरणा के लिए बढ़ सकती है मुश्किलें, कोमोलिका की वजह से दोबारा आएगा यह शख्स
Kasautii Zindagii Kay 2 : प्रेरणा के लिए बढ़ सकती है मुश्किलें, कोमोलिका की वजह से दोबारा आएगा यह शख्स
Share:

एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की कहानी तो कोमोलिका के इर्द गिर्द ही घूम रही है। कोमोलिका काफी लम्बे समय से अनुराग और प्रेरणा की खुशियां छिनने में लगी हुई है। प्लास्टिक सर्जरी के दम पर भी कोमोलिका प्रेरणा और अनुराग को अलग कर पाने में नाकामयाब रही और जिस तरह से सीरियल की कहानी आगे बढ़ती जा रही है, उसे देखकर लग रहा है कि वह जल्द हार नहीं मानने वाली है। पिछले दिनों ही कोमोलिका ने प्रेरणा और अनुराग (Parth Samthaan) के अजन्मे बच्चे को मारने की पूरी कोशिश की थी। इसके अलावा प्रेरणा (Erica Fernandes) को कुछ चोटें ही आई परन्तु उसका बच्चा अब भी सही सलामत है। इस बीच सुनने में आ रहा है कि कोमोलिका मौका पाते ही अनुराग के कान में मिस्टर बजाज और प्रेरणा के रिश्ते की बात डालने वाली है।

इसके अलावा टेलीचक्कर की ताजा रिपोर्ट की माने तो जल्द ही कोमोलिका (Aamna Sharif) अनुराग को बता देगी कि प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी हुई थी। ऐसे में हो सकता है कि अनुराग प्रेरणा की खुशी की खातिर मिस्टर बजाज को ढूढ़ने लगे और हो सकता है कि जल्द ही इस सीरियल में मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) की वापसी भी हो जाए। क्या कोमोलिका को कामयाबी मिलेगी|

यदि बात की जाए इस सीरियल के पहले पार्ट की तो प्रेरणा हमेशा-हमेशा के लिए अनुराग से अलग हो जाती है। ऐसे में अगर मेकर्स पहले पार्ट को पूरी तरह से फॉलो करेंगे तो कोमोलिका अपनी चाल में कामयाब तो हो ही जाएगी।आखिर कब वापस आएंगे मिस्टर बजाज अब सवाल ये है कि आखिर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में मिस्टर बजाज की एंट्री कब होगी? असल में बीते दिनों ही मिस्टर बजाज का किरदार अदा करने वाले कलाकार करण सिंह ग्रोवर ने इस सीरियल को अलविदा कहा था। इसके तुरंत बाद ही उन्होंने खुलासा किया था कि वह मिस्टर बजाज बनकर दोबारा इस सीरियल में एंट्री जरुर मारेंगे।

बेहद 2 के शूट पर लिफ्ट में अटका जेनिफर विंगेट का केबल, जाते-जाते बची जान

2019 में सबसे लोकप्रिय मलयालम टीवी सीरियल की लिस्ट यहाँ, वनबाडी से लेकर नम्बाडी

BB13 : कैप्टेंसी से परेशान हुयी शहनाज़, करना पड़ रहा है घर वालो के बदले काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -