क्या मिस्टर बजाज ने की है प्रेरणा की हत्या, अनुराग की बहन ने बताया सच

क्या मिस्टर बजाज ने की है प्रेरणा की हत्या, अनुराग की बहन ने बताया सच
Share:

टीवी का जाना माना शो कसौटी जिंदगी की 2 में आने वाले ट्विस्ट ने सभी को हैरत में डाल दिया है. साथ ही हर किसी की जुबान पर एक ही चीज है अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा. वहीं अब शो की एक्ट्रेस और शो में अनुराग की बहन का रोल निभा रही पूजा बनर्जी ने इस पर रिएक्ट किया है. असल में पूजा बनर्जी का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में पूजा बनर्जी कह रही हैं- 'प्रेरणा और मेरे रिश्ते के बारे में तो आप लोग अच्छे तरीके से जानते हैं. मैं उसके बारे में जितनी कम बातें करूं उतना ही अच्छा है. 

एक्ट्रेस नमे आगे कहा है की, आप तो जानते ही हैं कि उसने बासु बाड़ी में कितने प्रॉब्लम्स क्रिएट करने की कोशिश की है. ' 'परन्तु फिर भी अनुराग ऐसे कैसे कर सकता है. अनुराग प्रेरणा को कैसे मार सकता है. वो मेरा भाई है. मैं उसे जानती हूं. मैं उसे अच्छी तरह से जानती हूं. वो ऐसा कुछ कर ही नहीं सकता है. मुझे पूरा विश्वास है कि इसके पीछे मिस्टर बजाज का हाथ है. ये उन्हीं की स्ट्रैटिजी होगी. क्योंकि हमारा अनुराग ऐसा कुछ नहीं कर सकता.'

वहीं सुभावी चौकसी (शो में अनुराग की मां का किरदार निभा रहीं) का भी एक वीडियो सामने आया है. वे वीडियो में कह रही हैं- 'मुझे वो प्रेरणा पहले से ही पसंद नहीं थी. लेकिन पता नहीं क्यों मेरा अनुराग उसे पागलों की तरह प्यार करता था. मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि मेरा अनुराग ऐसा कर सकता है. मेरा अनुराग प्रेरणा को क्यों मारेगा. मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है. मुझे तो लगता है कि कोई हमशक्ल होगा.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो स्टार प्लस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

Khatron ke Khiladi 10: 300 फिल्मों में काम कर चुकी रानी चटर्जी का यह है असली नाम

बिग बॉस के घर में आते ही टूटे इन कंटेस्टंट के रिश्ते

मुझसे शादी करोगे: इस कंटेस्टेंट्स ने जसलीन की शॉर्ट पैंट्स पर किया कमेंट, शो में हुई कैटफाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -