टीवी की दुनिया का सबसे लंबा इंटीमेट सीन देने वाले एक्टर है राम कपूर

कद और काठी से राम कपूर का ग्लैमर इंडस्ट्री में होना और इतनी लंबी फैन फॉलोइंग के साथ होना, दोनों ही बातें हैरान करती हैं. इसके साथ ही मगर वह टीवी से लेकर फिल्मों तक हर जगह फैंस के चहेते हैं. टीवी की दुनिया में तो उन्हें मोस्ट पॉपुलर एक्टर माना जाता है. वहीं bकई सीरियल्स में वह बतौर मेन लीड अपनी एक्टिंग का जलवा भी दिखा चुके हैं, मगर उन्हें खासतौर पर याद किया जाता है टीवी की दुनिया के सबसे लंबे इंटीमेट सीन के लिए.

इसके साथ ही ये उस वक्त की बात है, जब राम कपूर, एकता कपूर के टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं में साक्षी तंवर के साथ नजर आ रहे थे. ये सीरियल वैसे भी टीआरपी के मामले में बाकी टीवी शोज को पीछे छोड़ चुका था, लेकिन उस इंटीमेट सीन के बाद न सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ी बल्कि राम औऱ साक्षी का ये सीन भी वायरल हो गया.बड़े अच्छे लगते हैं के 17 मिनट तक दिखाए गए उस इंटीमेट सीन को आज भी टीवी की दुनिया का सबसे लंबा इंटीमेट सीन माना जाता है.

वैसे राम कपूर ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 1997 में आए सीरियल न्याय से की थी. इसके बाद वह साल 2000 में स्मृति ईरानी के साथ टीवी शो कविता में नजर आए और काफी पॉपुलर भी हो गए| इसके बाद से अब तक राम कपूर कई टीवी शोज औऱ फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं. शुरुआत हुई थी मीरा नायर की फिल्म मॉनसून वेडिंग में एक कैमियो रोल से. इसके बाद वो फिल्म धड़कन और हजारों ख्वाहिशें ऐसी में नजर आए.

वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं' के सीजन 3 का ट्रेलर आउट

ये है मोहब्बतें फेम करिश्मा शर्मा नई दिखाए अपने आर्मपिट हेयर्स

जटायु से मिले राम, लक्ष्मण ने काट दी शूर्पणखा की नाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -