बिजनेसमैन बनने आए थे अरुण गोविल, बन गए एक्टर

 कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इन दिनों सभी अपनी सुरक्षा के लिए घरों में बंद हैं. वहीं इस लॉकडाउन को देखते हुए अप्रैल में दूरदर्शन ने 90s के दौर का सबसे चर्चित धार्मिक शो 'रामायण' री-टेलिकास्ट किया था. वहीं ये शो इस दौर में भी उतना ही पसंद किया गया. इसके साथ ही टीवी स्क्रीन से लेकर सोशल मीडिया तक चारों तरफ बस 'रामायण' के ही चर्चे मिले. वहीं इस दौरान शो से जुड़े कई हैरान कर देने वाले किस्से भी सामने आए. 

इसके साथ ही अब जब 'रामायण' समाप्त हो चुका है, तब इस शो में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने एक दिलचस्प खुलासा किया है. इसके साथ ही अरुण गोविल ने हाल ही में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस कार्यक्रम में 'रामायण के राम, लक्ष्मण और सीता. वहीं यानी जाने माने कलाकार अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया जैसे स्टार्स शामिल हुए थे. बातचीत के दौरान एक्टर अरुण गोविल ने अपनी जिंदगी का दिलचस्प किस्सा बताया'.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रिपोर्ट के अनुसार अरुण गोविल ने बताया कि वो मुंबई एक्टिंग नहीं बल्कि बिजनेस करने आए थे. उनका कहना है कि एक्टिंग में आना भगवान की मर्जी है. अरुण गोविल कहते हैं कि 'मैं या तो नौकरी करता या बिजनेस करता परन्तु भगवान राम को शायद कुछ और ही मंजूर था'. वहीं उन्हें यकीन था कि वो बिजनेस के लिए परफेक्ट हैं परन्तु बाद में उन्हें समझ आया कि वो इस क्षेत्र के लिए सही नहीं है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत थिएटर से की थी.

वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं' के सीजन 3 का ट्रेलर आउट

ये है मोहब्बतें फेम करिश्मा शर्मा नई दिखाए अपने आर्मपिट हेयर्स

जटायु से मिले राम, लक्ष्मण ने काट दी शूर्पणखा की नाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -