एकता कपूर ने 'कसौटी जिंदगी के 2' को लेकर लिया बड़ा फैसला, रखी ऐसी शर्त
एकता कपूर ने 'कसौटी जिंदगी के 2' को लेकर लिया बड़ा फैसला, रखी ऐसी शर्त
Share:

एकता कपूर का सुपरहिट टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' इन दिनों निरंतर चर्चा में बना हुआ है. पहले को कोरोना संक्रमण के कारण सीरियल की शूटिंग बंद कर दी गई थी. जिसके बाद से सीरियल की स्टारकास्ट शो कसौटी जिंदगी के 2 को अलविदा कहने में लगी हुई है. पहले तो एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने 'कसौटी जिंदगी के 2' को अलविदा बोला जिसके बाद पार्थ समथान ने भी एकता कपूर के सीरियल को टाटा बॉय बॉय बोल दिया है. 'कसौटी जिंदगी के 2' की स्टारकास्ट में हो रहे इस बदलाव के कारण सीरियल के मेकर्स की नींदे उड़ गई हैं.  

जिसके बाद से ही शो के मेकर्स ने अनुराग बसु यानी की एक्टर पार्थ समधान के रिप्लेसमेंट को खोजना प्रारंभ कर दिया है. इसी दौरान निर्माता एकता कपूर ने भी ये क्लियर कर दिया है कि अगर स्तिथि ऐसे ही रहे तो जल्द ही शो 'कसौटी जिंदगी के 2' को ऑफ एयर कर दिया जा सकता हैं. दरअसल खबरों की माने तो एकता कपूर ने ये निर्णय ले लिया है कि अगर उनको अनिराग बसु के रुप में कोई एक्टर नहीं मिला तो वह शो पर ही ताला लगा देंगी.

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि निर्माता एकता कपूर ने अनुराग के किरदार के लिए जैन इमाम, विजेंद्र कुमेरिया, वरुण सोबती को अप्रोच किया गया है. साथ ही शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के मेकर्स विशाल आदित्य सिंह, हर्षद चोपड़ा और आशिम गुलाटी से भी इस किरदार के बारे में चर्चा कर रहे हैं. अगर इन सभी स्ट्रेस में से किसी एक का नाम फाइनल नहीं किया गया तो एकता कपूर शो 'कसौटी जिंदगी के 2' को लेकर बड़ा निर्णय ले सकती हैं.  

इंस्टाग्राम ने हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट किया सस्पेंड, इस वजह हुई कारवाई

कलर्स का नागिन 5 बना सबसे ज्यादा देखने वाला शो, हिना खाने ने जाहिर की खुशी

बिग बॉस 2020 में एंट्री कर सकते हैं इस दिग्गज सिंगर के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -