इंस्टाग्राम ने हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट किया सस्पेंड, इस वजह हुई कारवाई
इंस्टाग्राम ने हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट किया सस्पेंड, इस वजह हुई कारवाई
Share:

हमेशा अपने वीडियो की वजह से चर्चा में रहने वाले हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट निलंबित कर दिया गया हैं. दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से फेमस विकास पाठक का इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ भड़काऊ चीजों के वजह से सस्पेंड कर दिया गया है. उनके अकाउंट को सस्पेंड करवाने में हाथ रहा हैं राइटर पुनीत शर्मा का. लेखक पुनीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें संलग्न किए तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि उन्होंने हिंदुस्तानी भाऊ के विरुद्ध एक गुमनाम शिकायत दर्ज की थी. जिस पर एक्शन लेते हुए इंस्टाग्राम ने हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट को निलंबित कर दिया है.

हिंदुस्तानी भाऊ यानी विकास सोशल मीडिया पर तो पहले से ही फेमस हैं लेकिन वह और भी अधिक फेमस हो गए टेलीविज़न के लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन के हिस्सा बनकर. अक्सर वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भारत और दुनिया में चल रही घटनाओं पर विभिन वीडियो बनाकर अपनी राय शेयर करते रहते हैं. उनकी ही शेयर किए गए एक वीडियो पर पुनीत शर्मा ने गुमनाम रूप से शिकायत दर करवाई हैं और इंस्टाग्राम में विकास का अकाउंट निलंबित कर दिया. इस बात की सूचना देते हुए पुनीत ने अपने फेसबुक पर लिखा है की, 'कल और आएंगे नगमों की खिलती कलियां चुनने वाले, मुझसे बेहतर बोलने वाले तुमसे बेहतर सुनने वाले. ' इंस्टाग्राम ने विकास का इंस्टा अकाउंट निलंबित करने की वजह भड़काऊ चीजे साझा करना बताया है.

बता दें की कंपनी के मुताबिक यह उनके प्लेटफॉर्म के रूल्स और कानूनों के विरुद्ध है. विकास संजय दत्त के बेहद बड़े फैन हैं. लेकिन, कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर करके संजय दत्त के कैंसर की बात को एक पब्लिसिटी स्टंट बता दिस्य था. विकास का बोलना था कि संजय दत्त को भारत में बहुत से लोग प्यार करते हैं.  

बिग बॉस 2020 में एंट्री कर सकते हैं इस दिग्गज सिंगर के बेटे

बिग बॉस सीजन 6 के बाद से और भी चर्चाओं में रहने लगी है सना खान

सुशांत सिंह केस में नए मोड़ आने से मिहिका ने दी अपनी प्रतिक्रया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -