कलर्स का नागिन 5 बना सबसे ज्यादा देखने वाला शो, हिना खाने ने जाहिर की खुशी
कलर्स का नागिन 5 बना सबसे ज्यादा देखने वाला शो, हिना खाने ने जाहिर की खुशी
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री हिना खान सुपरनैचुरल सीरियल नागिन 5 का भाग बनीं. सीरियल में वो सर्वश्रेष्ठ आदिनागिन के किरदार में थी. सीरियल में उनका किरदार छोटा था, लेकिन बेहद  इम्पैक्टफुल रहा था. अब हिना ने सीरियल की शूटिंग समाप्त कर ली है. हिना के स्थान पर अब एक्ट्रेस सुरभि चंदाना नजर आएगी.

सीरियल में एक्ट्रेस हिना खान की एंट्री को बेहद पसंद किया गया. हिना के कार्य को फैंस ने काफी सराहा. इसी का परिणाम है कि सीरियल का प्रीमियर एपिसोड कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शोज में से ऑडियंस द्वारा सबसे ज्यादा देखा गया. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इस अच्छी खबर को साझा किया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस हिना को फैंस लगतार बधाई भी दे रहे हैं. हिना ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा भी किया है.

दरअसल, एक्ट्रेस हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट डाला हैं- नागिन 5 कलर्स चैनल का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सीरियल बन गया है. बधाई हो टीम, हमने कर दिखाया. अगर सीरियल की बात करें तो हिना के किरदार का नाम नागेश्वरी था. सीरियल  में अब उनका किरदार समाप्त हो गए है. शो  में उनका पुर्नजन्म हुआ है. हिना के किरदार को सुरभि चंदाना आगे बढ़ाती नजर आएंगी. वहीं, मोहित मल्होत्रा के किरदार को मोहित सहगल और धीरज धूपर के किरदार को शरद मल्होत्रा निभा रहे हैं. सीरियल में तीनों ने एंट्री कर ली है.हिना खान की बात करें तो अभिनेत्री नागिन से पहले एकता के ही सीरियल कसौटी जिंदगी की में दिखाई दी थीं. इस सीरियल में वो विलेन के किरदार में थी. 

बिग बॉस 2020 में एंट्री कर सकते हैं इस दिग्गज सिंगर के बेटे

बिग बॉस सीजन 6 के बाद से और भी चर्चाओं में रहने लगी है सना खान

सुशांत सिंह केस में नए मोड़ आने से मिहिका ने दी अपनी प्रतिक्रया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -