बिग बॉस 2020 में एंट्री कर सकते हैं इस दिग्गज सिंगर के बेटे
बिग बॉस 2020 में एंट्री कर सकते हैं इस दिग्गज सिंगर के बेटे
Share:

कलर्स टीवी का फेमस शो बिग बॉस हर वर्ष कुछ नए फ्लेवर में आने को लेकर चर्चा में रहता है. बिग बॉस 13 में जिस प्रकार कई सारे बदलाव शो के भीतर देखने को मिले थे उसी प्रकार बिग बॉस 2020 में भी कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. इस बार शो का नाम बिग बॉस 14 के  स्थान पर बिग बॉस 2020 रखा गया है. साथ ही शो के प्रोमो में इस बात की और संकेत तो दे ही दिया है कि शो जल्द ही प्रसारित के लिए तैयार है. शो के कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर खबरें लगातार आनी प्रारम्भ हो गई हैं. अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 2020 में दिग्गज गायक कुमार सानू के पुत्र जान कुमार सानू भी हिंसा लेने जा रहे हैं.

बिग बॉस के बीते कई सीजन्स में भी देखने को मिला है कि शो में गायक ने एंट्री करी है. हालांकि इस बार शो में जान कुमार सानू की शामिल होने की खबरें आ रही हैं. जान की उम्र 26 वर्ष है और उनका रियल नाम जायेश भट्टाचार्या है. लेकिन वे अपने नाम संग अपने पापा का नाम लगाते हैं. वे क्लासिकल ट्रेंड गायक हैं और कुमार सानू की पहली वाइफ रीता के पुत्र हैं. भले ही वे दिग्गज गायक संग नहीं रहते मगर वे अपने पापा के ही राह पर चलते हुए संगीत जगत में अपना मुकाम बनाने में जुटे हुए हैं.

बात दें की जान कुमार सानू बाल्यावस्था से ही सिंगिंग कर रहे हैं और उन्होंने तारे जमीं पर के लोकप्रिय गाने बम बम बोले में अपनी आवाज दी है. वे बंगाली सिनेमा जगत में भी सॉन्ग गा चुके हैं. ऑफिशियली तौर पर उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में अपने पिता के लोकप्रिय सॉन्ग अकेले हम अकेले तुम मूवी के गानों से की. वहीं, हाल ही में उनका यूट्यूब पर सॉन्ग तू सांडली रिलीज हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिग बॉस सीजन 6 के बाद से और भी चर्चाओं में रहने लगी है सना खान

सुशांत सिंह केस में नए मोड़ आने से मिहिका ने दी अपनी प्रतिक्रया

क्या सच में फिर से ऑफ एयर हो जाएगा स्टार प्लस का ये शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -